सिद्धिविनायक अस्पताल से जिला चिकित्सालय रेफर कोरोना संदि​ग्ध महिला की मौत / Shivpuri News

शिवपुरी। जिले पर कोरोना का कहर लगातार जारी है। एक माह में 800 से ज्यादा कोरोना पॉजीटिव मामले सामने आ गए है। जिले में कोरोना के चलते प्रतिदिन हालात बिगडते जा रहे है। हालात यह है कि कोरोना पॉजीटिव निकलने के 4 दिन बाद तक स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना पॉजीटिवों से संपर्क नहीं कर पा रही है। परंतु अभी तक कोरोना का खौफ उम्र दराज लोगों के बीच था। परंतु आज जो घटना हुई है उसने सबको चौका दिया। शिवपुरी के जिला चिकित्सालय में एक 38 वर्षीय महिला की मौत हो गई है।

आईसोलेशन वार्ड प्रभारी डॉ केवी वर्मा ने बताया है कि किरण कुशवाह पत्नि हरिओम कुशवाह उम्र 38 साल निवासी शक्तिपुम कॉलोनी खुडा शिवपुरी को कल शाम जिला चिकित्सालय में सांस लेने में तकलीफ होने के चलते भर्ती कराया गया। कल इनका सेम्पल लेने के बाद इन्हें जिला चिकित्सालय के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया। जहां इनका ऑक्सीजन फ्लो लगातार गिरता जा रहा था।

जिसके चलते इन्हें हाईफ्लो ऑक्सीजन पर ICU में भर्ती किया गया। परंतु इनकी हालात लगातार विगडती जा रही थी। जिसके चलते इन्हें रात्रि में ही बेन्टीलेटर पर लिया गया परंतु इनकी हालात में कोई सुधार नहीं हुआ और आज सुबह साढे पांच बजे इनकी मौत हो गई।

यहां बता दे कि यह महिला कोरोना के लक्षणों के चलते शिवपुरी के सिद्धिविनायक अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां इसकी हालात में कोई सुधार नहीं हुआ। जिसके चलते इसे सिद्धि विनायक अस्पताल से जिला चिकित्सालय में रैफर किया। जहां इसका कोरोना का सेम्पल लेने के बाद भर्ती किया गया।

खबर लिखे जाने तक महिला की कोरोना रिपोर्ट नहीं आई। जिसके चलते यह स्पष्ट नहीं हो सका कि इनकी मौत कोरोना से हुई है या अन्य किसी बीमारी से। बताया यह भी जा रहा है कि महिला को पहले से से कोई अन्य बीमारी नहीं थी। जिससे इन्हें कोई दिक्कत हो। शिवपुरी का ऐसा पहला मामला है जिसमें 38 साल की महिला की मौत हुई है। अभी तक कोरोना से महज उम्र दराज लोगों की मौत होती आई है। अगर यह कोरोना पॉजीटिव आया तो शहर के लिए बहुत सोचनीय मामला होगा।