जयविलास पैलेस के नाम पर SDM को डांटा,शक हुआ तो सिंधियानिष्ठ नेता निकला, FIR / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। आज जिले के कोलारस थाने में एक एफआईआर दर्ज हुई है। जिसमें पूर्व कांग्रेसी नेता और सिधियानिष्ठ माने जाने बाले एक युवक पर कोलारस एसडीओपी की ओर से धोखाधडी की शिकायत दर्ज कराई गई है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार धनन्जय शर्मा निवासी कूडा जागीर ने कोलारस एसडीएम को अपने कारीगर के नंबर से फोन लगाकर कहा कि वह जय विलास पैलेस से बोल रहा है। शिवपुरी में हमारे कार्यकर्ता धनन्जय शर्मा के जमीन संबंधित काम को तुम क्यों अटकाए हुए हो। उसकी फाईल को निपटाओं। जिस पर से एसडीएम ने जब ट्रू कॉलर पर देखा तो उसमें भी जय विलास पैलेस का नाम आ रहा था।

बताया गया है उसके बाद दोबारा दूसरे नंबर से फोन आया और बोला कि समझमें नहीं आता क्या एक ही काम के लिए दो दो बार फोन लगाना पडेगा क्या। जिसपर से एसडीएम को शक हुआ तो इस मामले की सूचना पलिस अधीक्षक को दी। जिसपर एसपी ने इस नंबर की लोकेशन सर्च कराई तो शिवपुरी के फतेहपुर की लॉकेशन आई।

शिवपुरी की लॉकेशन आने पर पुलिस ने इस लोकेशन पर आकर सर्च किया तो वहां आरोपी धनंन्जय शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। जब पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल किया। जिसपर से पुलिस ने इस मामले में फरियादी एसडीओपी अमरनाथ वर्मा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 419,420,120 बी के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।