ग्वालियर की किन्नरों ने नरवर आकर किन्नरों पर किया हमला, लूट का आरोप / NARWAR NEWS

NEWS ROOM
नरवर। जिले के नरवर की एक किन्नर पर ग्वालियर के किन्नरों ने विगत दिवस हमला कर दिया एक वाहन में 20 से अधिक किन्नर भरकर आए और नरवर खटीक मोहल्ले में रहने वाली किन्नर पर हमला बोल दिया। गनीमत यह रही कि ऐन मौके पर पड़ोस के रहने वाले लोगों ने किसी तरह उसे बचा लिया जिससे बड़ी घटना टल गई। इस मामले की सूचना पीडित ने पक्ष ने पुलिस थाने में की। जहां पुलिस ने आरोपीयों पर मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार अनीता किन्नर 60 वर्ष निवासी वार्ड नंबर 13 खटीक मोहल्ला नरवर में निवास करती है। अनीता ने बताया विगत दिवस जब अपने घर पर खाना खा रही थी इसी दौरान तीन गाडयि़ां उसके दरवाजे पर आकर रुकीं इनमें से नेहा निवासी सीहोनी ग्वालियर, रजनी शिंदे की छावनी, पलक किन्नर निवासी मुरार के साथ 20 किन्नर सहित अन्य लोग भी घर में घुस आए।आते ही बोले हमारे साथ चलो।

जब पीडित ने साथ जाने से इंकार कर दिया तो हमला कर दिया। मारने पीटने की आवाज सुनकर मेरे पड़ोसी मुरारी लाल खटीक ने और लोगों को आवाज भी और मुझे बचाने आए। इस मारपीट के दौरान अनीता को चोट आई उसका कहना है कि यह सभी मिलकर 5 तोले की चेन और तीन लाख रुपए लूट कर ले गए। घटना के बाद अनीता थाने पहुंची और मामले की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

इनका कहना है
मामले को लेकर हमने फरियादी की शिकायत पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर मारपीट करने वाले आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है
उपेंद्र दुबे,थाना प्रभारी नरवर
G-W2F7VGPV5M