न्यायालय में खर्च पैसों की मांग कर रहे युवकों ने पीड़िता की मां को जमकर पीटा - kolaras News

कोलारस। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के गौड़ मोहल्ला निवासी धर्मेंद्र की मांं से कोर्ट में चल रहे प्रकरण में खर्च हुए पैसे की मांग करने लगे। जब फरियादी की मां ने पैसे देने से मना किया तो चारों आरोपियों ने उसे गंदी-गंदी गालियां दी एवं उसकी मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर चले गए। जिसकी शिकायत उसके बेटे ने कोलारस थाने में की। जिस पर पुलिस ने चारों नामजद आरोपियों के विरूद्ध भादवि की धारा 327, 323, 294, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

विदित हो कि धर्मेंद्र पुत्र मोहन सिंह यादव उम्र 35 साल निवासी गौड़ मोहल्ला का विवाद उसके पड़ोसी करन यादव, लक्ष्मी यादव, सूरज यादव से चल रहा था और इसी विवाद के चलते आरोपियों ने बीते महीने धर्मेंद्र की मारपीट कर दी।

जिस पर उसने कोलारस थाने में शिकायत दर्ज कराई और आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ न्यायालय में प्रकरण विचाराधीन है। बीते रोज चारों आरोपी उसके घर आए और न्यायालय में चल रहे प्रकरण में खर्च हुए रूपयों की धर्मेंद्र की मां से मांग करने लगे। जब उसकी मां ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो चारों आरोपियों ने गंदी-गंदी गालियां देते हुए उसकी मां की मारपीट कर दी और जान से मारने की धमकी देकर वहां से चले गए।