कोलारस टंकी कांड: बंसल कंस्ट्रक्शन के मालिक के खिलाफ FIR - KOLARAS NEWS

कोलारस।
खबर जिले के कोलारस क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते दिनों कोलारस में जमींदोज हुई पानी की टंकी के मामले में अब नगर पालिका सीएमओ की शिकायत पर मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार रमेश कुमार भार्गव मुख्य नगर पालिका अधिकारी नगर परिषद कोलारस ने शिकायत करते हुए बताया है कि बंसल कंस्ट्रक्शन के मालिक जितेन्द्र बंसल, श्रीमती सुधरसन बंसल एवं श्रीमती अंशुल बंसल की फर्म बसल कंस्ट्रक्शन कंपनी 1545-ए सेक्टर 31-32ए हाउसिंग बोर्ड कलोनी जसरा रोड गुडगांव बी.ओ एमडी 22 एलडेको मैनसिंज, सोहना रोड गुडगांव 122018 द्वारा कोलारस जलआवर्धन योजना का कार्य क्रियान्वित किया जा रहा है ।

उक्त योजना के अंतर्गत पुरानी नगरपालिका परिसर में 300 के.एल की उच्च स्तरीय टंकी का निर्माण किया गया था तथा अनुबंध मुताबिक टंकी के देखरेख व संचालन संधारण का जिम्मा भी संबंधित फर्म का था जो कि उसके द्वारा नहीं किया गया। ठेकेदार द्वारा टंकी निर्माण कार्य गुणवत्ता पूर्वक भी नही किया गया ।

जिस कारण दिनांक 16.09.2020 को दोपहर लगभग 03.00 बजे टंकी क्षतिग्रस्त होकर गिर गई । जिससे उक्त मौहल्ले में कई निवासियों के घरों व शिवजी मंदिर को क्षति हुई । जनहानि भी हो सकती थी । इस मामले में पुलिस ने सीएमओं की शिकायत पर आरोपी बंसल कंट्रक्शन के मालिक के खिलाफ धारा 336,288 भा.द.वि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।