जिले में काल का रूपधारण कर चुका हैं कोरोना, 24 घंटे में 3 मौत: अब तक 23 मौत - Shivpuri News

शिवपुरी। जिले में 2 हजारी हुआ कोरोना का कहर जारी है। जिले में जैसे-जैसे संक्रमण का आंकडा बड रहा हैं वैसे ही मौतो का ग्राफ भी बड रहा हैं पिछले 24 घंटे में जिले में 3 मौते होने की खबर आ रही हैं। मार्च से जून तक मौतो का आंकडा जीरो था,जुलाई से शुरू हुई मौतो के कारण अब तक 23 मौते कोरोना के कारण जिले में हो चुकी हैं। 

जुलाई माह तक जिले में 266 कोरोना पॉजीटिव मरीज मिले थे,और 2 लोगो को कोरोना ने अपना शिकार बनाया था। अगस्त माह में कोरोना का ग्राफ तेजी से बडा और पॉजीटिव मरीजो का आंकडा 823 हो गया और 7 लोगो ने कोरोना के कारण दम तोडा था वही सितंवर में कोरोना की रफ्तार बुलैट ट्रेन जेसी हो गई 18 दिनो में 920 मरीज मिले इस प्रकार जिले में जिले में कोरोना 2 हजारी हो गय ओर आज दिनांक तक सिंतबर में 14 मौते हो चुकी हैं। 

जानकारी के अनुसार चिम्मू बाई उम्र 70 साल पत्नि पूरन शाक्य निवासी फतेहपुर शिवपुरी को दो दिन पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।गंभीर हालत में भर्ती हुई चिम्मू बाई की फैफडो ने काम करना बंद कर दिया था बताया जा रहा हैं कि चिम्मू बाई को निमोनिया भी था। 

चिम्मू बाई का कोरोना टेस्ट कराया गया जो पॉजीटिव था चिम्मू बाई की हालत लगातार बिगड रही थी लगतार आक्सीजन की कमी हो रही थी इस कारण फैफडो ने काम करना बंद कर दिया था। देर रात उनकी मौत हो गई।

वही जिले में कोरोना की दूसरी मौत की खबर नरवर नगर से आ रही हैं। गणेशीलाल उम्र 65 साल पुत्र बलदेव कोली निवासी वार्ड 5 शीतलापुरा नरवर की रिर्पोट 14 सितंबर को पॉजीटिव आई थी,इसके बाद बेटा ओर बहू भी पॉजीटिव निकले। गणेशीलाल को दो बार दिल का दौरा भी आ चुका था। 
बताया जा रहा हैं कि शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराने को कहा तो वे कोरोना का सदमा सह नही पाए और दिल का दौरा आने के कारण उनकी मौत हो गई। 

वही शहर की सिद्धेश्वर कॉलोनी में रहने वाले भरोसीलाल उम्र 75 साल पुत्र मुरारी चौरसिया की भी मौत कोरोना के कारण हो गई। बताया जा रहा है कि भरोसीलाल को हाई ब्लडप्रेशर रहता था। वह भी हाईफ्लो आक्सीजन पर थे,उनके फैफडो और दिल ने काम करना बंद कर दिया था।