ट्रक के ड्रायवर ने अपने मालिक का ट्रक कटवाकर बेच दिया: अब मामला दर्ज - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि थाना क्षेत्र में रहने वाले एक ट्रक मालिक का ट्रक,ट्रक चालक ने कटवाकर बेच दिया। इस मामले की शिकायत पुलिस में की तो पुलिस ने ट्रक चालक पर मामला दर्ज कर दिया है।। 

जानकारी के मुताबिक फरियादी फरियादी हरज्ञान उम्र 56 साल पुत्र किशनलाल प्रजापति निवासी विजयपुरम कॉलोनी शिवपुरी ने देहात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई हैं। हरज्ञान प्रजापति का कहना है कि 1 दिसंबर 2018 को ट्रक खरीदा था। चालक आवेद बेग मिर्जा को ट्रक भाड़े पर चलाने के लिए दे दिया था। कुछ समय तक ट्रक भाड़े पर चलाकर रकम देता रहा।

लेकिन बाद में भाड़ा आना बंद हो गया। बाद में पूछा तो गुमराह करता रहा और फिर कहने लगा कि मैंने तुम्हारा ट्रक कटवाकर बेच दिया हैं। ट्रक यूनियन से संबंधित लोगों के माध्यम से बातचीत चली और आवेद ने 2 लाख के दो चैक दिए और दो लाख रुपए अलग से देने की रजामंदी दे दी । बाद में पैसे मांगे तो धमकाने लगा।

देहात थाना शिवपुरी में शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी आवेद बेग मिर्जा पुत्र हमीद मिर्जा निवासी मठ के पास आईटीआई रोड शिवपुरी के खिलाफ धारा 406 , 407 , 507 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है ।