बैराड़ थाने में गिरफ्तार हुई चोरनी निकली कोरोना पॉजीटिव, थाने में हड़कंप / BAIRAD NEWS

बैराड़। जिले की बैराड़ थाना पुलिस द्वारा 31 अगस्त को ग्वालियर से गिरफ्तार 2 महिलाओं को जेल भेजने से पहले उनका कोरोना टेस्ट कराया जहाँ कल रात्रि में दोनों की कोरोना रिपोर्ट आई है। जिसमें एक महिला कोरोना पॉजीटिव आई है। इस खबर के लगते ही बैराड़ थाने में हड़कंप मच गया। अब चोर महिलाओं के संपर्क में आये पुलिसकर्मियों की जानकारी जुटाई जा रही है।

यहां बता दे कि बैराड़ के मुख्य बाजार में जेआर ज्वैलर्स के यहां गुरूवार को दो अज्ञात महिला चोरों द्वारा सोने के गहने चोरी कर लिए थे। चोरी की यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। जिसके आधार पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर से ग्वालियर में दबिश देकर सोमवार दो महिला चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी गया माल बरामद कर न्यायालय में पेश किया। 

जहां से दोनों को जेल भेज दिया था। लेकिन मंगलवार को दो में से एक महिला चोर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से बैराड़ थाने से चोरी की आरोपी महिलाओं को पकड़ने गई पुलिस टीम के दो एसआई एक प्रधान आरक्षक दो पुरूष आरक्षक एक महिला आरक्षक सहित पूरे थाने में हड़कंप मचा हुआ है। अब स्वास्थ विभाग की टीम इनके सम्पर्क में आए पुलिसकर्मियों की जांच करेगी।