3 लोगों के लिए काल बना कोरोना, जिले में 3 और मौत: अब तक 30 मौत - Shivpuri News

शिवपुरी
। जिले में लगतार मौतों का आंकडा थमने का नाम नही ले रहा हैं, जिले में पिछले 24 घंटे में 3 लोगों ने कोरोना के संक्रमण के कारण मौत होने की खबर आ रही हैं। अभी तक जिले में 30 लोगो की कोरोना के कारण जान जा चुकी हैं।

जानकारी के अनुसार गांधी कॉलोनी में निवासरस बंसत नागपाल उम्र 65 साल की मौत कोविड 19 के संक्रमण के कारण हो गई। बताया जा रहा हैं कि बंसत नागपाल की अपने घर तबीयत खराब हो गई उन्होने अस्पताल आकर अपना कोविड 19 का सैंपल दिया था। घर आने के बाद उनकी तबीयत बिगडी और मोत हो गई। कल शाम को उनकी कोविड 19 की जांच रिर्पोट पॉजीटिव आ गई।

दूसरी मौत की खबर जिला अस्पताल के आईशोलेशन वार्ड से आ रही हैं जहां आंगनबॉडी कार्यकर्ता राजकुमारी कुलश्रेष्ठ उम्र 60 साल निवासी भगौरा की मौत कोविड 19 के संक्रमण के कारण हो गई हैं बताया जा रहा हैं कि लगभग 4 दिन पूर्व राजकुमारी में कोरोना जैसे लक्ष्ण आ रहे थे। इस कारण राजकुमारी की कोविड 19 की जांच कराई गई  और जो पॉजीटिव आई थी।

सांस न लेने की तकलीफ कारण जिला अस्तपाल के आईशोलेशन वार्ड में भती्र कराया गया था और उपचार जारी था लेकिन लगातार स्वास्थय में गिरावट आ रही थी। संक्रमण कम होने के बजाए फैल रहा था और राजकुमारी हाईफ्लो आक्सीजन पर आ गई इस कारण फैफडो ने काम करन8ा बंद कर दिया जिससे राजकुमारी की मौत हो गई।

वही तीसरी मौत की खबर ग्वालियर से आ रही हैं जहां कोविड 19 के पॉजीटिव मरीज द्धारका प्रसाद श्रीवास्तव उम्र 65 साल निवासी सिद्धेश्वर कॉलोनी की मौत ग्वालियर में उपचार के दौरान बीती देर रात्रि हो गई। इस प्रकार पिछले 24 घंटे में जिले में 3 मौत हो चुकी हैं।