कलयुगी मां ने 1 दिन की नवजात बच्ची को सड़क के किनारे फैंका, बच्ची स्वस्थ - POHRI NEWS

पोहरी।
जिले के पोहरी के परिच्छा गांव से आ रही है जहां निर्दई कलयुगी मां ने अपनी कोख से जन्मी एक मासूम नवजात बच्ची को सड़क किनारे फेंक दिया। स्थानीय लोगों को सड़क कचरे में किनारे बच्ची पड़ी हुई दिखाई दी तो उन्होंने डायल 100 को सूचित किया। जहां डायल 100 समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचा और नवजात बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से बच्ची को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। चिकित्सकों का कहना है कि बच्ची पूरी तरह स्वास्थ्य है।

जानकारी के अनुसार पोहरी तहसील अंतर्गत आने वाले परिच्छा गांव में आज सुबह करीब 9 बजे एक नवजात बच्ची को उसकी निर्दई मां सड़क किनारे फेंक कर चली गई। कुछ देर बाद जब बच्ची रोई और स्थानीय लोगों ने गड्ढे में बड़ी बच्ची की रोने की आवाज सुनी तो लोगों ने आकर देखा जहां गड्ढे में एक नवजात बच्ची पड़ी हुई थी। देखते ही देखते इलाके में सड़क के पास थोड़ी बच्ची के पास काफी भीड़ इकट्टा हो गई।

इस मामले की सूचना स्थानीय लोगों ने डायल 100 को दी जहां मौके पर डायल 100 समेत पोहरी टीआई पूनम सविता वहां पहुंची और बच्ची को सड़क किनारे से उठाकर तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। चिकित्सकों का कहना है कि बच्ची करीब 1 से 2 दिन पहले ही हुई है। जहां नवजात बच्ची को पोहरी स्वास्थ्य केंद्र से जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है। जहां चिकित्सकों का कहना है कि बच्ची की हालत बिल्कुल ठीक है। फिलहाल पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू कर दी है।