परीक्षा देने आ रहे 2 स्टूडेंट को डम्फर ने रौंदा, घटना स्थल पर मौत / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र के ठाकुरबाबा मंदिर के पास एक तेज रफ्तार डम्पर ने बाइक सवार दो छात्रों को डम्पर से कुचल दिया। जिससे एक छात्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरे गंभीर रूप से घायल छात्र की इलाज के दौरान मौत हो गई। दोनों मृतक चचेरे भाई थे और सुबह आईटीआई में आयोजित परीक्षा में शामिल होने के लिए अपने गांव करई से शिवपुरी आ रहे थे।

जहां दोनों रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गए। पुलिस ने डम्पर चालक के खिलाफ भादवि की धारा 304ए के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। बताया जाता है कि घटना के बाद डम्पर चालक मौके से डम्पर छोड़कर भाग गया।

जानकारी के अनुसार करई निवासी चचेरे भाई आकाश भार्गव और संकेत भार्गव अपनी बाइक क्रमांक एमपी 33 एमएच 9256 से शिवपुरी में आयोजित आईटीआई की परीक्षा में शामिल होने के लिए सुबह घर से निकले थे और दोनों भाई जैसे ही ठाकुरबाबा मंदिर की घाटी पर पहुंचे तभी पीछे से रेत से भरा एक तेज रफ्तार डम्पर क्रमांक एमपी 07 जीए 4029 वहां आया और उसने आगे जा रही बाइक को अपनी चपेट में ले लिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार डम्पर की रफ्तार इतनी तेज थी कि ब्रेक लगाते-लगाते डम्पर बाइक के ऊपर चढ़ गया। जिससे आकाश भार्गव की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि संकेत भार्र्गव गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए तुरंत ही अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरान संकेत ने भी दम तोड़ दिया।