सुभाषपुरा पुलिस ने पारदी गैंग को दबौचा, चोरी सहित कई वारदातों का किया खुलासा / SHIVPURI NEWS

NEWS ROOM
शिवपुरी। आज थाना प्रभारी सुभाषपुरा उनि. राघवेन्द्र यादव द्वारा वाहन चैकिंग के दौरान एक बिना नंबर की हीरो स्प्लेण्डर मोटरसायकल से अवैध शराब का परिवहन करते हुए दो व्यक्तियों को दबौचा है। उक्त दोनों ही आरोपी अवैध शराब का परिवहन कर रहे थे।

जानकारी के अनुसार सुभाषपुरा थाना प्रभारी को सूचना मिली कि छोटा सूरज पुत्र कैलाश पारदी और कपिल पुत्र कैलाश पारदी निवासीगण ग्राम सेंवढ़ा किसी बारदात को अंजाम देने की फिराक में है। जिसपर से पुलिस ने उक्त आरोपीयों को नाकाबंदी कर पकडा तो आरौपीयों के कब्जे में 60 लीटर हाथ भट्टी की बनी अवैध कच्ची शराब कीमत 6000 रू की एवं एक बिना नंबर की हीरो स्प्लेण्डर मोटरसायकल जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया।

चूंकि आरोपी पूर्व से शातिर अपराधी थे एवं पारदी गैंग के सदस्य हैं तो पुलिस द्वारा थाने के अन्य अपराधों में इनसे हिकमत अमली से पूछताछ की गई तो उक्त दोनों आरोपियों ने दिनांक 12 जुलाई 2020 को धीरज कुशवाह निवासी इंदरगड़ की परचूने की दुकान से चोरी करना कुबूल किया साथ ही आरोपी छोटा सूरज द्वारा मध्यांचल ग्रामीण बैंक से भी चोरी करने का प्रयास किया था। आरोपियों के कब्जे से फरियादी धीरज कुश्वाह की दुकान से चोरी किया हुआ माल बरामद कर लिया गया है।

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी सुभाषपुरा उनि. राघवेन्द्र सिंह यादव, सउनि राधाकृष्ण सगर, सउनि आशीष खन्ना, सउनि परवेज खान, प्रआर लक्ष्मीनारायण शर्मा, आर. नरेन्द्र, प्रदीप, देवेन्द्र, हरीसिंह, रामपाल, विमल ,हरेन्द्र ,राजकुमार, और सानू गुर्जर की सराहनीय भूमिका रही।
G-W2F7VGPV5M