सिटी कोतवाली के SI कोरोना पॉजीटिव: SI ने स्वीकारा TI ने नकारा / SHIVPURI NEWS

NEWS ROOM
शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली से आ रही हैं कि सिटी कोतवाली में पदस्थ एक एसआई कोरोना पॉजीटिव आए है। वर्तमान में यह कोरोना पॉजीटिव एसआई ग्वालियर में स्वास्थय लाभ ले रहे हैं। इस केस के बाद ना ही कोतवाली के टीआई सहित स्टाफ को सैंपल हुए है और ना ही कोतवाली को सैनिटाईज किया गया है। बल्कि इस मामले में टीआई कोतवाली ने ऐसा बयान दिया हैं चौकाने वाला हैं।

जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली में पदस्थ एक एसआई की दो दिन से तबियत खराब हो रही थी। जिसके चलते उन्होंने शिवपुरी से छुट्टी ली और अपने घर चले गए। घर पहुंचकर उन्होंने अपनी जांच कराई और कोरोना का सेम्पल दिया।

उसके बाद उनकी रिपोर्ट आई वह पॉजीटिव आई है। पॉजीटिव आते ही एसआई आशोलेशन वार्ड में भर्ती हो गए। बताया गया है कि एसआई अभी हाल ही में शिवपुरी में टेकरी पर स्थिति कोरोना पॉजीटिव जो स्वास्थ विभाग की मदद नहीं कर रहे थे उनको लेने स्वास्थ विभाग की टीम और कोतवाली टीआई के साथ गए हुए थे।

एसआई का अनुमान है कि वह यही से संक्रमित हुए है। उन्हें सांस लेने में तकलीफ के साथ साथ भूख नहीं लग रही थी। इसके साथ ही उन्हें खांसी भी थी। जिसके चलते उन्होंने 12 तारीक को अपना सेम्पल ग्वालियर में दिया। जहां उनकी जांच रिपोर्ट कल आई जिसमें वह पॉजीटिव आए है।

उन्हें ग्वालियर के ही सर्वोदय स्कूल में बनाए गए आईसोलेशन वार्ड में रखा गया है। जहां उनका उपचार जारी है। यहां सबसे बडी परेशानी यह बन गई है कि अब यह कोतवाली में कितने लोगों के संपर्क में आए यह खोजना अब बहुत ही मुश्किल होगा। 

वही इस मामले में कोतवाली शिवपुरी बादाम सिंह से बातचीत की तो उन्होने चौकाने वाला बयान दिया टीआई ने कहा कि वह तो ग्वालियर में कही से संपर्क में आया है। उनकी तबियत खराब थी जिसके चलते वह ग्वालियर ही थे। यह घटना जो वह वता रहे है वह लगभग 8 से 10 दिन पुरानी है।

वही संक्रमित एसआई ने कहा कि में पिछले 9 तारीक को टेकरी पर निकले पॉजीटिव लोगों द्धारा स्वास्थ्य विभाग का सहयोग नहीं करने पर टीआई सहाब,एसडीएम सहाब और कोतवाली की टीम के साथ गया हुआ था। उसके बाद मेरी तबियत खराब हो गई थी। जिसपर से मेने ग्वालियर में ही सेम्पल कराया था। जो पॉजीटिव आया है। में अब सर्वोदय स्कूल के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती हूं।

अब टीआई कोतवाली जो कई बार कोरोना वॉरियर्स के प्रमाण पत्र ले चुके हैं। कोरोना को लेकर लगातार ड्यूटी भी कर रहे हैं वे इस एसआई के मामले में ऐसा क्यो बयान दे रहे हैं। समझ से परे हैं। अब यह संक्रमण समाजिक हो चुका हैं। अगर कोतवाली स्टाफ की सैंपलिंग नही कराई गए तो यह संक्रमण आगे भी फैल सकता है और वही कोतवाली में पब्लिक का भी आना जाना हैं। कोतवाली से संक्रमण आगे पब्लिक में भी बढ सकता हैं। अब टीआई कोतवाली अपनी और अपने स्टाफ की जांच क्यो नही कराना चाहते समझ से परे हैं।
G-W2F7VGPV5M