खबर का असर: 4 घंटे में ही चालू हुई पानी की सप्लाई, लोग बोले THANKU BHOPAL SAMACHAR / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। आज फिर भोपाल समाचार की खबर का बडा असर हुआ है। बीते 4 दिन से पानी के लिए त्राहि त्राहि कर रही पब्लिक को आज 4 दिन बाद पानी मिल गया है। इस मुदृदे को भोपाल समाचार ने प्रमुखता से उठाया था। इस मुदृदे को दिखाने के महज 4 घंटे में ही कोलारस एसडीएम ने मामले की गंभीरता को समझा और तत्काल पानी की सप्लाई चालू कराई।

जानकारी के अनुसार कोलारस नगर के बस्ती के लोग नलों में पानी न आने से बूंद बूंद के पानी के मोहताज थे। बस्ती में विगत 3 दिनों से नलों में पानी न आने के कारण नलो के आगे आस लगाए बैठे थे। लेकिन पानी की टंकी की पनडुब्बी खराब होने के चलते पानी की किल्लत बढ़ गई थी।

यहां नगर पालिका द्धारा यह सामने आया कि गत वर्ष नगर परिषद द्वारा कई बोर कराए थे जिससे पानी की कमी से मची त्राहिमाम को रोका जा सके। नगर वासियों का आरोप है कि ठेकेदार का भुगतान न होने के कारण ठेकेदार द्वारा पनडुब्बी एवं बोरो की मोटर अपने घर रख ली थी एवं हाल ही में करोड़ों की लागत से चालू हुई सिंध परियोजना का लाभ भी बस्ती के लोगों को नहीं मिल पा रहा था।

सिंध की पाइप जगह-जगह से फूटा होने के कारण बदबूदार पानी बस्ती के लोगों को नसीब होता है जिसकी शिकायत नगर वासियों ने कलेक्ट्रेट में आवेदन देकर की थी जिसके बाद नगर परिषद द्वारा सिंध की सप्लाई बस्ती के लिए बंद कर दी गई थी। इस मुदृदे को भोपाल समाचार डॉट कॉम ने प्रमुखता से उठाया। यह मामला प्रकाशन में आने के बाद एसडीएम मनोज गरवाल ने मामले की गंभीरता को समझा और तत्काल ठेकेदार को पनडुब्बी डाल कर सप्लाई चालू करने को कहा।

जिसपर से ठेकेदार ने महज खबर प्रकाशन के 4 घंटे में कोलारस नगर में पानी की स्पलाई चालू कर दी। जिस पर से स्थानीय लोगो ने भोपाल समाचार का धन्यावाद दिया।