पति के सामने ही फिल्मी स्टाईल में महिला का अपहरण, तीन माह तक गैंगरेप / khaniyadhana News

Bhopal Samachar
खनियाधाना। खबर जिले के खनियाधाना के खिरकिट गांव से आ रही है। जहां एक महिला ने गांव के ही दो आरोपीयों पर फिल्मी स्टाईल में अपहरण कर लगातार तीन माह तक गैंग रेप का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाने में की। परंतु पुलिस ने पीडिता की सुनवाई नहीं करते हुए पीडिता को भगा दिया। जिसपर से पीडिता ने इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल से की। जहां पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के बाद कार्यवाही करने की बात कही।

जानकारी के अनुसार 28 अप्रेल को पीडिता अपनी नंद के यहां से भण्डारे से अपने पति के साथ लौट रही थी। तभी रास्ते में बुलेरो में सबार रामसिंह लोधी और धर्मेन्द्र लोधी ने अपने साथियों के साथ आकर बाईक को रोक लिया। महिला का आरोप है कि उसके बाद आरोपी महिला को बंधक बनाकर अपने साथ ले गए।

पीडिता का आरोप है कि उसके बाद लगातार तीन माह तक दोनों आरोपी उसके साथ बारी बारी से रेप की बारदात को अंजाम देते रहे। जैसे तैसे महिला आरोपीयों के चंगुल से छूटकर पुलिस थाना खनियांधाना पहुंची। जहां पुलिस ने उसकी सुनवाई नहीं की। जिसपर से महिला ने उक्त मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल से की। जहां एसपी ने मामले की जांच के बाद कार्यवाही की बात कही है।
G-W2F7VGPV5M