सेल्समैन के थैले से 80 हजार रुपए निकाल ले गई बुर्के वाली चोर / SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शहर की सिटी कोतवाली अंतर्गत आने वाली राजेश्वरी रोड से एक बुर्के वाली चोर एक सैल्समैन की बाईक पर टंगे थैले में से 80 हजार रूपए निकाल ले गई। सेल्समैन के थैले से रुपए निकालते हुए बुरके वाली महिला की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई। रुपए निकल जाने के बाद सेल्समैन को पता चला और उसने घटना की रिपोर्ट कोतवाली थाना में दर्ज कराई जिसकी पड़ताल में पुलिस जुटी है ।

सैलिंग एजेंट मनोज पुत्र कमरलाल जैन 34 वर्ष निवासी बडौदी की माने तो सोमवार दोपहर करीब 12 बजे घर से 1 लाख 10 हजार रुपए लेकर निकले थे जिसे उन्हें दुकानदारों को सामान खरीदने के एवज में देना था। पुराने बस स्टैंड के पास की दुकानों पर पिछला 30 हजार का हिसाब किताब करके वह रमले की दुकान से वापस राजेश्वरी रोड गया।

तभी राजेश्वरी रोड पर उसने मित्तल स्टोर से पुड़िया ली और इसी दौरान बुरका पहने एक महिला , बच्चा और बाइक सवार आए और बुरके वाली महिला ने बाइक पर रखे थैले में से 80 हजार के करीब रखे पैसे निकालकर वहां से अस्पताल तिराहे की और दौड लगा दी। जब सीसीटीवी फुटेज में देखा तो महिला थैले से रुपए ले जाती दिखी। इसकी शिकायत सेल्समैन मनोज ने कोतवाली पुलिस को की ।

जिस पर पुलिस ने कुछ और सीसीटीवी को खंगाला जिसमें उसकी स्प्लेंडर बाइक जिस पर नंबर एमपी 33-62 नजर आ रहा है। शेष नंबर क्लियर नहीं था। यह बाइक सिर पर काम बालवाला युवक चला रहा था जिस पर बच्चा और बुरका पहने महिला बैठी थी । फिलहाल सेल्समैन युवक को 80 हजार रुपए की चपत लग गई है। पुलिस अब इस शिकायत की और पड़ताल में जुटी हैं।
G-W2F7VGPV5M