राहगीर की जेब में रखा Jio मोबाईल ब्लास्ट, घायल अस्पताल में भर्ती / Badarwas News

बदरवास। खबर जिले के बदरवास उपचार केंद्र के ग्राम हथनापुर कस्बे से आ रही है जहां बाइक से जा रहे एक युवक की पेंट की में रखा जिओ की पैड फोन फट गया, जिससे युवक के पैर में गंभीर चोट आ गई और वह सड़क पर ही लेट गया।

उपस्थित जनमानस ने लोगो को उसे देखा और तत्काल एंबुलेंस को फोन किया जहां उसे बदरवास उपचार केंद्र में भर्ती कराया गया युवक की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार रणवीर पुत्र जगदीश आदिवासी उम्र 22 निवासी गीतखेड़ा, अपनी मोटरसाइकिल पर एक गेहूं का कट्टा लेकर जा रहा था तभी ग्राम हसनापुर के रास्ते में ही पेंट की बाएं तरफ वाली जेब में रखा जिओ कीपैड फोन फट गया, जिसके बाद युवक ने जेब से मोबाइल निकाला दो फोन में आग लग चुकी थी जिसके कारण युवक का बाएं हाथ भी जल गया।

जब आसपास के लोगों ने युवक का सड़क पर पड़े हुए देखा तो वह दौड़ कर उसकी मदद के लिए आए जहां उन्होंने बदरवास एंबुलेंस को फोन किया। जिसमें ईएमटी संजय मांझी और पायलट अरविंदर पाल तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और युवक को एंबुलेंस से बदरवास उपचार केंद्र तक लेकर आए। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। युवक ने बताया कि फोन उसके पिता जगदीश आदिवासी ने उसे दिलवाया था।