दारू पीकर मिर्ची सेठ का हंगामा हुई पब्लिक कुटाई: कोतवाली में हुआ राजीनामा / Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के विवादित और चर्चित मिर्ची सेठ की पब्लिक कुटाई की खबर आ रही हैं,बताया जा रहा हैं कि मिर्ची सेठ ने पहले दारू के नशे में हंगामा किया। इसके बाद उसकी पब्लिक कुटाई हुई हैं। यह मामला कोतवाली में भी पहुंचा। जहां दोनों में विबाद के बाद राजीनामा हो गया।

जानकारी के अनुसार शहर के माधव चौक पर संचालित एक मेडीकल स्टोर संचालक का गोडाउन बंगले बालो की मार्केट में है। इसके पास में ही मिर्ची सेठ का घर है। आज शाम मिर्ची सेठ अपने मेडीकल के गोडाउन के बाहर शराब पी रहा था। बताया गया है तभी मेडीकल स्टोर का कर्मचारी वहां आया। जिसपर उसने मिर्ची सेठ को वहां शराब नहीं पीने की बात कही।

जिसपर मिर्ची सेठ भडक गया और वह जमकर गाली गलौच करने लगा। जिसपर नौकर ने अपने सेठ को फोन लगा दिया। दारू के नशे में धुत्त मिर्ची सेठ ने मेडिकल संचालक से गालीग्लौच करने लगा। इतने में मेडिकल संचालक के साथी वहां आ गए। मिर्ची सेठ को समझाने का प्रयास किया गया।

लेकिन दारू के नशे में धुत्त मिर्ची सेठ लगातार अभद्रता और गाली ग्लौच करता रहा। इसी विवाद के चलते मेडिकल संचालक और उसके साथियो ने मिर्ची सेठ की पब्लिक कुटाई शुरू कर दी। मारते—मारते गोदाम से सडक पर ले आए।

किसी ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस सभी को उठाकर कोतवाली ले आई। चूकि मामला बाजार का था इस कारण दोनो पक्षो को समझाईस दी गई। मामला आपस में ही सुलट गया। इस मामले में पुलिसिया रजिष्टर नही रंगा गया।