पब्लिक सिटी से दूर यह युवा कर रहा हैं ऐसे जरूरत मंदो की मदद जो मांग नही सकते | starts of shivpuri

Bhopal Samachar
शिवपुरी। कोरोना संकट मे एक संकट गरीब परिवारों को है जिन्हे अपने पेट पालने की चिंता सता रही है l लोग चिंतित तो है ही साथ ही परेशानी का सामना भी कर रहे है लॉक डाउन के चलते गरीब और मध्यम परिवार के लोग सबसे ज्यादा प्रभावित होरहे हैं।

कुछ लोग जो की गरीब है,बेबस है,लाचार है उनको प्रशासन की तरफ से राशन और अन्य व्यवस्थाएं की जा रही हैं।लेकिन कुछ ऐसे भी है जो मध्यमवर्गीय परिवार से है और अपना छोटा मोटा काम धंदा कर के अपना पेट पाल रहे हैं।कोरोना संकट और लॉक डाउन के चलते ऐसे लोग समाज और लोगो के डर से मदद भी नहीं मांग पा रहे कुछ फोटो खिचने के डर से अपनी परेशानी नहीं बता पा रहे l

अतुल शुक्ला जिनकी उम्र 25 वर्ष है ऐसे लोगो को घर घर जाकर राशन की व्यवस्था करवा रहे हैं।इसके लिए उनके द्वारा कोई भी पब्लिसिटी नहीं की गयी वे बड़ी ही सरलता से अपना काम कर रहे हैं।

शिवपुरी समाचार डॉट कॉम से बात करते हुए अतुल ने आगे बताया की पेशे से वो शासकीय ठेकेदार है और लॉक डाउन के चलते लोगो को राशन की परेशानी का सामना ना करना पड़े इसके लिए वो खुद मैदान मे उतरकर सुबह से ही जरूरत मंदो तक राशन पहुंचाते हैं।

अतुल ने आगे बताया की ये सब केवल समाजसेवा के लिए कर रहे है इसके पीछे और कोई अन्य कारण नहीं हैं,हम ऐसे लोगो की मदद कर रहें है जो शर्म के कारण लाईन में लगकर राशन नही ले सकते हैं। समाज में ऐसे परिवार मौजूद हैं जो गरीब हैं लेकिन स्वाभिमानी हैं। इन परिवारो के सदस्य या तो छोटी मोटी प्राईवेट जॉब करते हैं या छोटा मोटा काम धंधा। यह सब स्वाभिमानी हैं इस कारण हमने किसी का भी राशन बांटते हुए फोटो नही खीचा हैं।
G-W2F7VGPV5M