बोलता फोटो: कलेक्टर ही नहीं करतीं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन, मास्क भी नहीं पहना / Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। कोरोना को हराना हैं तो शोसल डिस्टेंस का पालन हर हाल में करना होगा। हमारे देश के प्रधानमंत्री ने हाथ जोडकर बार-बार कहा कि आप सभी केन्द्र सरकार के बनाए नियमो का फ्लो करो,जिससे कोरोना फैलने से रूके। प्रशासन बार-बार कोरोना से लडने के नियमो के प्रति आमजन को जागरूक कर रहा है।

केन्द्र सरकार और राज्य सरकार के सभी आदेशो का पालन करना ओर कराना जिला दंडाधिकारी का प्रथम कर्तव्य होता हैं,अगर जिला दंडाधिकारी ही नियमो को तोडेंगें तो आम जनता से कैसे उम्मीद करे।

यह फोटो मिडिया के पास प्रकाशन के लिए एक प्रेस नोट के साथ आया हैं। विषय था कि आज कलेक्ट्रेट सभागर में टीएल की बैठक के समय कलेक्टर अनुग्रह पी,जिला पंचायत सीईओ एचपी वर्मा,एडीएम श्री बालौदिया सहित तमाम अधिकारियो को आयुष विभाग ने कोरोना से लडने के लिए रोगप्रतिरोधक क्षमता बडाने वाला त्रिकूट चूर्ण का काढा ओर गोलिया खिलाई। इससे हमारे यह प्रशासिनिक अधिकारी कोरोना से चल रहे युद्ध में शासन की गतिविधिया चलाने और जनमानस की सुरक्षा का कार्य करते समय स्वस्थय रहे।

इस फोटो में सीधा-सीधा सोशल डिस्टेंस का पालन नही किया गया। लोगो को जागरूक करने वाला प्रशासन ही स्वयं जागरूक नही हैं। यह फोटो यही बोलता हैं। कलेक्टर मेडम के पीछे खडे होने वाले अधिकारी कर्मचारियो की दूरी 1 फुट भी नही हैं। अगर प्रशासन ही सोशल का पालन नही करेंगा तो जनता से कैसी उम्मीद कर सकते हैं।    
G-W2F7VGPV5M