सेंट जॉन्स पब्लिक स्कूल करेगा अप्रैल माह की फीस राष्ट्र हित में अनुदान | karera News

Bhopal Samachar
करैरा। देश प्रदेश सहित पूरे विश्व भर में कोविड 19 कोरोना नामक संक्रमण वायरस की बजह से संकट के बादल मंडरा रहे है । इस विश्व आपदा के समय में असहाय गरीब  लोंगो की मदद करने के लिए करैरा नगर के प्राइवेट स्कूल सेंट जॉन पब्लिक स्कूल माह अप्रैल की अगर राशि मिलती है तो वह राष्ट्र हित मे अनुदान के रूप में देने का निर्णय लिया है।

उक्त आशय की जानकारी देते हुए  सेंट जॉन पब्लिक स्कूल के प्राचार्य जोसेफ लुईस टुल्ली जकोरियस सिग्मा ने बताया है कि जैसा कि आप सभी को ज्ञात है कि वर्तमान में हमारा देश कोविड 19 कोरोना नामक संक्रमण वायरस का सामना कर रहा हैं।

इस महामारी की बजह से पूरे देश प्रदेश में गरीब असहाय लोंगो की स्थित काफी खराब हो गई है अभी हाल में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 3 मई तक लॉक डाउन का पालन करने की अपील की है ऐसे में कोई भी आपबे घरों से बिना किसी कारण के बाहर न निकले अगर हम सुरक्षित होंगे तो हमारा परिवार सुरक्षित रहेगा।  

इसी के चलते करैरा नगर का प्राइवेट स्कूल सेंट जॉन पब्लिक स्कूल ने निर्णय लिया है कि सभी अभिभाषक गण देश हित मे सूक्ष्य योगदान दे । सत्र 2019 2020 अप्रैल माह की आने वाली जो भी राशि विद्यालय परिवार को प्राप्त होती है तो वह पूरी राशि राष्ट्र हित मे समर्पित कर देंगा। वैसे भी विद्यालय परिवार 10 माह की ही राशि अभिभाषक गणों से लेता हैं।
G-W2F7VGPV5M