खबर तत्काल: 80 फुट गहरे पानी से भरे कुए में गिरा बालक, 2 युवकों ने बचाया VIDEO | Pohri News

Bhopal Samachar
संतोंष शर्मा/पोहरी। अभी-अभी खबर आ रही हैं जिले के पोहरी कस्बे में स्थित बडाबाग के सरकारी कुंए में एक 12 साल का बालक कुंए से पानी भरते हुंए गिर गया। तत्काल वहां उपस्थित युवको में से 2 युवक कुंए में कूंद गए। और बच्चे को सकुशल कुंए से निकाल लिया।

जानकारी के अनुसार आज सुबह साढे दस के करीब पोहरी के बडाबाग में स्थित एक सरकारी कुआ जिसकी गहाराई लगभग 80 फुट बताई जा रही हैं। इस कुएं पर सोनू प्रजातति पूत्र स्व:रामस्वरूप प्राजापति निवासी पोहरी पानी भरने गया था। कुंए से पानी की बाल्टी खिचते समय उसका पैर फिसल गया,जिससे वह कुंए में गिर गया।


बताया जा रहा है कि घटना के समय 2 लोग और मौजूद थे वह तैरना नही जानते थे। उन्होने शोर मचाना शुरू कर दिया। उसी समय पोहरी के दीपू जाटव वहां से गुजर रहा था। मामला समझते ही वह बिना कुछ सोचे समझे 80 फुट गहरे कुंए में कूंद गया।

उसके बाद दीपू के साथ ही आया जुनैद भी कुंए में उतर गया। दीपू ने कुएं में गिरे सोनू को पकड लिया था। कुंए के घाट पर मौजूद लोगो ने कुंए में रस्सीया लटका दी। जिनको पकडकर दीपू और जूनैद ने कुंए में गिरे हुए सोनू को बहार निकाल लिया। और 2 युवको के तत्परता से एक जान बच गई। 

G-W2F7VGPV5M