कोरोना को लेकर शिवपुरी का प्रशासन कितना सक्रिय है,प्रशासन की पोल खोलता यह वीडियो | Shivpuri News

शिवपुरी। आज कोरोना की शुरूआत शिवपुरी शहर में हो गई है। प्रशासन द्धारा एक मात्र सेंम्पल लिया गया और वह ही पॉजीटिव निकला। कोरोना को लेकर शिवपुरी कलेक्टर के फेलुअर को शिवपुरी की मीडिया ने लगातार प्रकाशित किया उसके बाबजूद भी प्रशासन नहीं चेता और अब इसका खामियाजा शिवपुरी को भुगतना पडना तय है। यह हालात तब है जब शिवपुरी प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद होने का दाबा कर रहा है। इस बात में कोई दोहराह नहीं है कि जिले मं पुलिस व्यवस्था में कोई कमी है। बल्कि यहां पुलिस कप्तान राजेश सिंह चंदेल की टीम कलेक्टर की टीम का पूरा काम कर रही है। परंतु कलेक्टर की टीम पूरी तरह से फैल नजर आ रही है।

इसी के चलते बीते शनिवार को शिवपुरी जिला प्रशासन ने दीपक शर्मा का कोरोना का सेम्पल लिया। इस सेम्पल को लेने के बाद प्रशासन ने दीपक शर्मा को जिला चिकित्सालय के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया। परंतु कुछ देर बात पता चला कि प्रशासन ने दीपक शर्मा को छोड दिया। जिसके चलते दीपक शर्मा अपने घर पहुंच गया।

इस दौरान मोहल्ले से शिवपुरी समाचार डॉट कॉम के पास फोन आने लगे। जिसमें लोग दीपक शर्मा की रिपोर्ट के बारे में जानना चाहने लगे। मोहल्ले के लोगों ने शिवपुरी समाचार डॉट कॉम को बताया कि वह मोहल्ले में खुलेआम घूम रहा है। जिसपर शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने कोरोना के प्रभारी लालजू शाक्य को फोन किया। जिसमें लालजू शाक्य ने बताया कि उक्त युवक को प्रशासन ने कैसे छोड दिया यह समझ से परे है।

मोहल्ले के लोगों ने बताया कि दीपक शर्मा पूरे मोहल्ले में घूम रहा है। जिसके चलते उन्हें खतरे से डर लग रहा है। परंतु इस मामले को प्रशासन ने गंभीरता से नहीं लिया और उक्त युवक को खुलेआम छोड दिया। परंतु अब जैसे ही उक्त युवक के पोजीटिब होने की रिपोर्ट आई तो मोहल्ले में डर का माहौल निर्मित हो गया। अब जो लोग इसके संपर्क में आए उन्हें इसका डर सता रहा है।