अस्पताल में स्थित आईशोलेशन वार्ड में ड्यूटी कर रहे स्टाफ के सैंपल लिए गए | Shivpuri news

शिवपुरी। जिले में अभी तक 4004 लोगो की स्क्रीनिंग की जा चुकी है। जिले के शहरी क्षेत्र के 39 वार्डो में एंव विकासखण्ड स्तर पर 540 ग्रामो की स्क्रीनिंग की जा चुकी हैं।
कुल 3256 को होम कॉरन्टाईन में भेजा गया हैं। 01 मरीज समीर अली जिला चिकित्सालय में आईसोलेशन में भर्ती हैं वह स्वास्थय हैं एंव 2 मरीज एएनएमटीसी कॉरन्टाईन में भर्ती है।

जिले में 02 कन्टेनमेंट एरिया हैं। एक ऐरिया शिवपुरी में जिसमें 100 परिवार हैं एंव खनियाधाना में हैं,जिसमें कुल 23 परिवार हैं। जिला चिकित्सालय में टेलीमेडिकल क्लीनिक केन्द्र बना दिया गया हैं। जिसका मोबाईल नंबर 8815841055 हैं।

उक्त नंबर पर वीडियो कॉल करने करने पर चिकित्सक द्धवारा आपकी स्वास्थय परेशानी सुनकर निराकरण किया जावेगा। अत:बिना कारण घर से निकले। हॉम क्वारनटाईन अंतर्गत सार्थक एप में 118 लोगो का रजिस्ट्रेशन हो चुका हैं। जिसमें पोर्टल के द्धवारा हॉम क्वारनटाईन किए गये व्यक्तियो की जानकारी ले सकते हैं।

अभी तक जिले में 27 कोरोना संदिग्धो मरीजो के सैंपल लिए गए हैं,इनमे से 13 लोगो के सैंपल नेगेटिव आए हैं और और 02 मरीजो के सैंपल पॉजीटिव आए हैं और 12 लोगो जांच की रिजल्ट आना बाकी हैं। जिले में एक मरीज जिले की मेडिकल सेवा के कारण पॉजीटिव से निगेटिव हुआ हैं। आज जिला चिकित्सालय में आईशोलेशन वार्ड में कार्रयरत कर्मचारियो के सैंपल भेजे गए हैं।