IG के निर्देशन में CRPF कैम्पस में दी पुलवामा के शहीदों को दी श्रद्धांजलि, निकाला कैन्डल मार्च | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। 14 फरवरी 2019 के दिन देश के वीर शहीद पुलवामा में शहीद हो गए थे, इन शहीदों के बलिदान को हम व्यर्थ नहीं जाने देंगें और देश की आन-बान-शान के लिए सीआरपीएफ सीआईएटी देश के आंतरिक सुरक्षा को लेकर तत्पर है और पुलवामा जैसी घटना की पुन: पुनर्रावृत्ति नहीं होने देंगें, सीआरपीएफ बल हमेशा देश की सुरक्षा के लिए संकल्पित और प्रतिबद्ध है साथ ही हम सलाम करते है पुलवामा के शहीदों को जो देश के लिए शहीद हुए।

उक्त उद्गार प्रकट किए सीआरपीएफ सीआईएटी स्कूल के प्राचार्य आई.जी. मूलचंद पंवार ने जो स्थानीय सीआरपीएफ कैम्पस परिसर में पुलवामा शहीदों को लेकर आयेाजित श्रद्धांजलि सभा को संबेाधित करते हुए सीआरपीएफ संसथान के अधिकारी-अधीनस्थ अधिकारी व जवानों को देश सुरक्षा के प्रति संकल्पित करा रहे थे।

इस दौरान एडजुमेंट विनय कुमार सिंह ने आयेाजित कार्यक्रम के बारे में विस्तार से जानकारी दी तत्पश्चात संस्थान के अधिकारियों ने पुष्पगुच्छ भेंट कर अमरशहीद स्मृति स्थल पर अपनी पुष्पांजलि श्रद्धांजलि के रूप में अर्पित की। इस अवसर पर पुलवामा शहीदों की याद में संस्थान परिसर में कैंडल मार्च भी निकाला गया जिसमें संस्थान के सभी अधिकारी व जवानों ने भाग लिया। कार्यक्रम में संस्थान के अधिकारीगण अलख शुक्ला, दिनेश कुमार यादव, अनादि दयाल, ओमनाथजी, ओमप्रकाश जी आदि सहित अन्य जवान मौजूद रहे।
G-W2F7VGPV5M