कलेक्टर अनुग्रह पी के ट्रांसफर की रूमर खत्म, पति बने शिवपुरी 18वीं बटालियन के कमांडेट | Shivpuri News

शिवपुरीकलेक्टर अनुग्रह पी के स्थानांतरण की खबरों कल पूरी तरह से विराम लग गया है। पिछले कई दिनों से यह खबर चर्चा में थी कि कलेक्टर अनुग्रहा पी का शिवपुरी से स्थानांतरण हो सकता है। इन खबरों के बीच कलेक्टर कई दिनों से छुट्टी पर भी थी और उनकी जगह शिवपुरी में जिला पंचायत के सीईओ एचपी वर्मा पर कलेक्टर का प्रभार था। 

सोमवार को कलेक्टर अनुग्रहा पी लंबे अवकाश के बाद जिला मुख्यालय पर लौट आईं और इसी बीच सोमवार को एक और खबर सामने आई कि अब उनके आईपीएस पति कार्तिकेयन के का स्थानांतरण बैतूल एसपी के पद से शिवपुरी की 18 वीं बटालियन में हो गया है। एक ही जगह पर दोनों का स्थानांतरण हो जाने के बाद अब इन खबरों पर विराम लग गया है कि शिवपुरी कलेक्टर अनुग्रहा पी को यहां से हटाया जाएगा। 

कई दिनों से थीं ट्रांसफर की खबरें

पिछले कई दिनों से इस बात की चर्चा थी कि कुछ कांग्रेसी कलेक्टर अनुग्रहा पी के कामकाज से खुश नहीं है और वह उनका स्थानांतरण चाहते हैं। इसमें सिंधिया निष्ठ कांग्रेसियों की संख्या ज्यादा बताई जा रही है। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की हार के बाद तो यह कयास लगाए जा रहे थे कि शिवपुरी में कोई प्रमोटी आईएएस को लाया जाएगा जिससे यहां पर प्रशासनिक कामकाज की गति को बढ़ाया जा सके। कांग्रेसियों की नाराजगी के बीच यह खबरें चर्चा में थी कि कलेक्टर अनुग्रहा पी को यहां से हटाया जा सकता है लेकिन अब उनके पति का शिवपुरी स्थानांतरण हो जाने के बाद अब इन खबरों पर विराम लग गया है। 

अवकाश से लौटते ही लीं बैठकें

कलेक्टर अनुग्रहा पी लंबे अवकाश के बाद सोमवार को लौट आईं। इस बीच सोमवार को कलेक्टर कार्यालय में उन्होंने कई बैठकों में भाग लिया। कलेक्टर के अवकाश पर जाने से कई प्रशासनिक कामकाज लटके पड़े थे। अब उन कामकाज में तेजी आने के आसार हैं।