बीच सड़क पर ठेला न लगायें, यातायात नियमों का करें पालन: रणवीर सिंह | Shivpuri News

शिवपुरी। शहर स्तरीय पथ विक्रेताओं को दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम मानस भवन शिवपुरी में  संपन्न कराया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में शहर के यातायात प्रभारी रणवीर सिंह यादव एवं एनयूएलएम के शहरी प्रबंधक रमेश सिंह मंचासीन थे। प्रशिक्षण 10 फरवरी से प्रारंभ कर 11 फरवरी तक चला कार्यक्रम में शहरी पथ विक्रेताओं को उनके हक और अधिकारों पर प्रशिक्षण दिया गया।

कार्यक्रम में वित्तीय साक्षरता सलाहकार  अवधेश सक्सेना ने वित्तीय साक्षरता की जानकारी दी। शहरी प्रबंधक रमेश सिंह ने शहरी पथ विक्रेताओं को दिए गए कार्ड की जानकारी दी वहीं दूसरे दिवस जिला यातायात प्रभारी रणवीर सिंह यादव, सूबेदार नीतू अवस्थी उपस्थित रही कार्यक्रम में रणवीर सिंह यादव ने यातायात के नियमों से संबंधित जानकारी भी बताया कि नियमों का पालन करें कोर्ट रोड पर ठेले ना लगाएं।

आप अपने परिवार की गुजर-बसर के लिए निर्धारित स्थान पर ही ठेला लगाएं नियमों का उल्लंघन करने पर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी जतन उजाला सेवा संस्था शिवपुरी से अशोक शर्मा द्वारा बताया कि आप हक और अधिकार से दी जा रही योजना का  लाभ लें सीएमओ के.के. पटेरिया द्वारा सभी उपस्थित शहरी पथ विक्रेताओं को प्रमाण पत्र वितरण उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई।