10 हजार नहीं दिए तो हवाई फायर झौंका, बटों से मारपीट, पुलिस थाना क्षेत्र में उलझी | Pichhore News

पिछोर। खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के हिम्मतपुर चौकी क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते रोज रंगदारी में 10 हजार रूपए नहीं देने पर दो आरोपीयों ने कांग्रेसी नेता की पत्नि के साथ जमकर मारपीट करते हुए भय व्याप्त करने के लिए हबाई फायर कर भाग गए। इस मामले की शिकायत पीडित ने पिछोर थाने में की।

जहां पुलिस ने उक्त मामला भौंती थाना क्षेत्र में होने की कहकर चलता कर दिया। उसके बाद पीडित भौंती थाने पहुंचे। जहां भी पुलिस ने उक्त घटना स्थल पिछोर थाने में होने की बात कहकर चलता किया। उसके बाद पीडित कांग्रेसी नेता अपनी पत्नि को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लेकर आ गया है।

जानकारी के अनुसार हिम्मतपुर चौकी क्षेत्र के ग्राम कुन्डलपुर में बीती रात्रि लगभग 8:00 बजे कांग्रेसी नेता गिरन पाल के घर पर दवियागोविंद निवासी बलवेन्द्र सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह चौहान एवं कप्तान पाल पुत्र काशीराम पाल निवासी दवियागोविंद आए और घर के बार से गिरनपाल को आबाज लगाई। जिसपर से उनकी पत्नी पिस्ता पाल घर से बाहर आई तो दोनों लोग कहने लगे कि हमें 10000 की जरूरत है आप 10000 रू दे दो।

जिसपर से गिरन की पत्नी पिस्ता पाल ने आरोपीयों को दस हजार रूपए देने से इंकार कर दिया। यह बात शराब के नशे में धुत्त दोनों आरोपीयों को नागवार गुजरी। और उन्होंने अपने देसी कट्टे से हवाई फायर कर दिया जिसकी आवाज सुनकर पड़ोस में रह रहे संजीव राजा चौहान एवं शुगर सिंह पाल निवासी बिरौली थाना पिछोर ने आकर बीच बचाव किया एवं बाद में इन दोनों पड़ोसियों को देखकर आरोपी अपनी बाइक लेकर भाग गए।

बाइक बहुत तेजी से दौड़ते हुए भागे एवं आगे चलकर उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और वह घायल हो गए लेकिन देर रात दोनों आरोपी भौंती थाने में पहुंचे एवं कहने लगे कि गिरन पाल एवं उसके बेटों ने हम पर बंदूक से फायर कर दिया है और हम घायल हो गए हैं। लेकिन पुलिस ने उन्हें शिवपुरी जिला चिकित्सालय में रेफर कर दिया गया है ।

जहां पर उनका उपचार जारी है लेकिन फरियादी पिस्ता पत्नी गिरन पाल का कहना है की घटना ग्राम कुन्डलपुर के पास हमारे कुआं पर घटित हुई है जो पिछोर थाना क्षेत्र के हिम्मतपुर पुलिस चौकी में आता है एवं फरियादी पिसता पत्नी गिरन पाल ने रात को तुरंत हिम्मतपुर पुलिस को घटना की सूचना दी तो घटनास्थल पर तुरंत पुलिस बल पहुंचा एवं कट्टे से फायर किया गया। इस मामले में मौके से पुलिस ने जला कारतूस भी जप्त कर लिया है।

इनका कहना है
हां यह मामला चल तो रहा है। परंतु अभी हमारे पास कोई भी नहीं आया है। अगर कोई भी आया तो हम मामले की जांच के बाद दोषीयों पर कार्यवाही करेंगे।
संजीव पंवार,चौकी प्रभारी हिम्मतपुर