कैमरो को देख पकडे जाने के डर से चोरो फूंकी थी दुकान और गोदाम, 50 लाख का नुकसान

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के बामौरकला कस्बे से आ रही हैं,जहां बीते 6-7 जनवरी की रात दुकान व गोदाम में लगी आग के मामले को पुलिस ने ट्रेस कर लिया हैं। बताया जा रहा हैं कि उक्त आगजनी के मामले में 2 नाबालिगो को गिरफ्तार करते हुए खुलासा किया हैं कि दोनो नाबालिग चोरी करने दुकान में घुसे थे और उन्होने ही आग लगाई थी।

जानकारी के मुताबिक 6-7 जनवरी की रात दीपक कुमार गुप्ता की किराना, सीमेंट व खाद की दुकान सहित गोदाम में अज्ञात चोरों ने आग लगा दी थी। दुकानदार ने पुरानी चोरी की घटना के दो आरोपी रहे नरेश कुशवाह उर्फ डीडी और बंटी कुशवाह पर संदेह जताया।

थाना प्रभारी रामेंद्रसिंह चौहान ने बताया कि पूछताछ में दोनों ने घटना की रात करने से मना कर दिया। दो सेकेंड की सीसीटीवी फुटेज देखकर डीडी ने दो नाबालिगों पर संदेह जताया।

इस पर पुलिस ने पूछताछ के लिए दोनों नाबालिग को उठाया तो दोनों ने अपराध स्वीकार लिया। साथ ही कहा कि वह नगदी चोरी के लिए गोदाम में घुस गए थे। दुकान के गेट की कुंदी नहीं खुली। लौटते समय सीसीटीवी कैमरे देखे, पकड़े जाने के डर से आग लगाकर भाग अाए। बता दें कि दुकान में 50 लाख से ज्यादा का माल जलकर खाक हो गया था।