पुरानी रंजिश पर मकान पर पथराव और महिला के बाल पकड़कर उसे घसीटा | bairad news

शिवपुरी। बैराड़ के ग्राम आनंदपुर में कल शाम तीन आरोपियों ने पुरानी रंजिश के चलते पड़ोस में स्थित एक मकान पर पथराव कर दिया।अचानक हुए पथराव के बाद जब घर की एक महिला दरवाजा खोल कर बाहर आई तो वहां मौजूद आरोपियों ने उसके बाल पकड़ लिए और उसे घसीटते हुए दरवाजे से सड़क पर ले आए।

जहां आरोपी ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। ग्रामीण ने किसी तरह महिला को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया। घटना के समय महिला घर पर अकेली थी। पुलिस ने उक्त मामले में चारों आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 336,294,323,506 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।

जानकारी के अनुसार रामदुलारी पत्नी बालकिशन‌ रावत निवासी आनंदपुर कल शाम अपने घर पर अकेली थी। उसी समय पड़ोस में रहने वाले श्री लाल रावत, मंगल रावत और सिद्धार्थ रावत ने उसके घर पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया।

जिससे एक पत्थर रामदुलारी के यहां लगा, जब उसने दरवाजा खोल कर देखा तो वहां तीन आरोपी खड़े हुए थे, जिन्होंने रामदुलारी को घर से बाहर आते देखकर और उसे पकड़ लिया।

आरोपियों ने उसके बाल पकड़े और उसे दरवाजे से घसीटते हुए सड़क पर ले आए जहां तीनों ने उसकी मारपीट कर दी। घटना के बाद आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गए।