विवाहिता का शव रख SDOP कार्यालय पर किया प्रदर्शन, सास-ससुर और देवर पर मामला दर्ज करने की जिद

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के तेंदुआ थाना क्षेत्र के सेमरी गांव से आ रही हैं जहां पति पत्नि के आपसी झगडे में पति ने अपनी पत्नि के सिर में लोहे की रोड मार कर हत्या कर दी,इसी मामले में विवाहिता के मायके पक्ष के परिजनो ने एसडीओपी कार्यालय कोलारस के बहार विवाहिता की लाश रख कर हंगामा किया।

विवाहिता के मायके पक्ष के लोग उसकी सास—ससुर और भाई पर मामला दर्ज करने की मांग कर रहे थें। एसडीओपी ने समझाइश के बाद परिजन बमुश्किल माने और उसका अंतिम संस्कार किया गया।

जैसा कि विदित हैं कि रानी (26) पत्नी साहब सिंह गुर्जर निवासी सेमरी को 8 दिसंबर को सिर में गंभीर चोट के चलते कोलारस अस्पताल से शिवपुरी जिला अस्पताल भेजा गया था। हालत ज्यादा खराब होने पर ग्वालियर भेज दिया। ग्वालियर में इलाज के दौरान रानी गुर्जर की मौत हो गई।

पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपी पति साहब सिंह गुर्जर ने रॉड से सिर पर हमला किया था। 7 दिसंबर को रानी का भाई लेने के लिए सेमरी आया था, लेकिन पति ने जाने नहीं दिया। इससे दोनों के बीच सुबह 4 बजे झगड़ा हुआ। इसमें साहब सिंह ने लोहे की रॉड से सिर पर हमला कर दिया। हमले के दूसरे दिन रानी गुर्जर की मौत हो गई है।

मंगलवार को ग्वालियर में युवती का पीएम हुआ। इसके बाद उसे कोलारस शाम 6 बजे के करीब परिजन लेकर पहुंचे और उन्होंने एसडीओपी कार्यालय के बाहर आरोपी पति के अलावा पिता अतर सिंह और मां,भाई पर भी मामला दर्ज करने की मांग करते हुए अपना विरोध जताते हुए कहा कि वह दहेज की मांग करते थे।

इसके बाद एसडीओपी अमरनाथ की समझाइश के बाद इस शर्त पर मामला शांत हुआ कि फरियादी पक्ष कुछ सबूत पेश करेंगे। जिसकी जांच के बाद कार्रवाई आगे बढ़ेगी। इसके बाद पुलिस टीम की मौजूदगी में परिजन अंतिम संस्कार के लिए उसे गांव ले गए।
G-W2F7VGPV5M