नौकरी के बहाने युवती को जिस्म बेचने के काम पर लगा दिया, शिकायत पर पुलिस का छापा | Shivpuri news

शिवपुरी। शिवपुरी जिले की ताजा खबरो में खबर शहर की सिटी कोतवाली क्षेत्र से आ रही हैं जहां एक युवती की शिकायत पर सिटी कोतवाली पुलिस ने छापा मारा तो उस घर में आपत्तिजनक समाग्री मिली,युवती का आरोप था कि घर मालकिन युवतियो को नौकरी के बहाने बुलाती है और जिस्म बेचने के काम पर लगा देती हैं उनमें से एक वह हैं।

जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस ने बताया कि टीकमगढ़ निवासी युवती ने कोतवाली पहुंचकर शिकायत की कि उसे टीकमगढ़ के किसी परिचित व्यक्ति ने मोबाइल पर बताया कि उसे शिवपुरी में फतेहपुर में रहने वाली महिला काम दिला सकती है। बात करने के बाद युवती शिवपुरी आई और फतेहपुर में रहने वाली महिला के घर पर पहुंची।

युवती की मानें तो नौकरी और काम का प्रलोभन देकर उससे गलत काम करवाया। यह क्रम लगातार चला। मंगलवार को जैसे-तैसे युवती बचकर फतेहपुर से सीधे कोतवाली पहुंची और आपबीती सुनाई। पुलिस ने युवती की बात सुनकर बताए गए स्थान पर दबिश दी तो वहां कमरे में ताला लगा मिला।

युवती ने बताया कि चाबी पड़ोस की खाना बनाने वाली महिला के पास होगी। पुलिस ने जब वहां से चाबी लेकर घर की खाना तलाशी ली तो वहां अन्य कोई नहीं था, पुलिस ने फ्रीज खोलकर देखा तो उसमें रखी एक थैली में कंडोम भरे थे।

इसके अलावा कुछ कागज के साथ उपयोग में आए कंडोम कचरे के साथ जलते मिले। पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्री जब्त कर युवती की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मौके से आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है
युवती का आरोप है कि उसे फतेहपुर निवासी युवती यहां काम के लिए लेकर आई। हम जब उसकी शिकायत पर मौके पर पहुंचे तो वहां से आपत्तिजनक सामग्री बरामद की। हम मामले की जांच में जुटे हैं। बादाम सिंह यादव,थाना प्रभारी शिवपुरी