8 दिन से FIR के लिए कोतवाली के चक्कर लगा रहा है पीडित, SP के आदेश के बाद भी नहीं हुई FIR

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली की है। जहां इन दिनों सिटी कोतवाल अपने आप को एसपी से भी बडा मानने पर तुले हुए है। जिसके चलते हालात यह है कि सिटी कोतवाल अब एसपी के आदेश की भी खुलेआम अव्हेलना कर रहे है। इसका जीता जागता उदाहरण उस समय देखने को मिला जब आज लगातार 8 दिन से एस एफआईआर कराने कोतवाली के चक्कर काट रहे एक युवक ने अपनी फरियाद पुलिस अधीक्षक को सुनाई। परंतु हालात यह थी कि इस मामले में एसपी ने तत्काल कोतवाली टीआई को पीडित का मेडीकल कराकर कार्यवाही के लिए कहा। परंतु जैसे ही पीडित कोतवाली पहुंचा। पुलिस ने हमेशा की तरह पीडित को फिर भगा दिया।

जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्रांतर्गत तीन युवकों द्वारा गाड़ी मालिक एवं ड्रायवर के साथ मारपीट किए जाने मामला था। जिसपर पीडि़त युवकों ने आज पुलिस अधीक्षक के समक्ष जनसुनवाई में शिकायत करते हुए बताया कि हमारे साथ मारपीट की यह घटना 2 दिस बर को घटित हुई थी मगर पुलिस ने अभी तक कार्यवाही नहीं की है। पीडित का आरोप था कि पुलिस ने अभी तक उसका मेडीकल तक नहीं कराया है। उसने प्रायवेट इलाज कराया जिसमें उसके पसली टूट गई है। जिसपर एसपी ने तत्काल सिटी कोतवाल बादाम सिंह यादव को कार्यवाही करने के लिए आदेशित किया।

जानकारी के अनुसार गाड़ी मालिक अर्जुन खटीक निवासी सईसपुरा एवं ड्रायवर दीनू पाल ट्रक पर बैठे हुए थे तभी वहां रामलखन गुर्जर, नाहर सिंह गुर्जर एवं राहुल गुर्जर आ गए जिन्होंने पुराने लेनदेन के चलते अर्जुन खटीक को जातिसूचक गालियां देते हुए उसके साथ मारपीट कर दी, इस दौरान युवकों ने दीनू पाल के साथ भी मारपीट की। आज दोनों युवकों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच पूरे मामले से पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल को अवगत कराया। परंतु जैसे ही पीडित कोतवाली पहुंचा पुलिस ने पीडित को हमेशा की तरह भगा दिया। 
G-W2F7VGPV5M