मानस भवन में मिली कमलागंज निवासी मुकेश की गुप्तांग कटी लाश | shivpuri news

शिवपुरी। बीते रोज जिले के बैराड थाना क्षेत्र में एक युवक की बेहरमी से हत्या का मामला बैराड पुलिस खोल नहीं पाई है कि ठीक उसी प्रकार की एक और बारदात शहर के सिटी के बीचों बीच स्थिति मानस भवन में घटित हो गई है। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मानस भवन के पीछे बनी किचिन में आज एक युवक की सिर कुचली एवं गुप्तांग कटी हुई लाश मिलने से सनसनी फैल गई हैं। यहां उल्लेख करना प्रासंगिक होगा कि बीते रोज जिस तर्ज पर बैराड़ में हत्या कारित की हैं उसी तर्ज पर आज शहर के बीचों में यह हत्या को अंजाम दिया गया हैं।

जानकारी के अनुसार आज बीच शहर में स्थित मानस भवन में एक सिर कुचली लाश मिली है ,हत्या सिर कुचल कर की गई है साथ ही मृतक के गुप्तांग को भी काट गया है। मानस भवन में सफाई का काम करने वाले रामनाथ करौसिया, रामसेवक वाल्मीक तथा चौकीदारी का कार्य करने वाले ललित मोहन चौबे ने बताया कि बताया है कि गत सात नवम्बर को हुए कार्यक्रम लगभग सुबह 10 बजे से तक वर्तन व अन्य सामग्री उठाई गई हैं।

इसके बाद मानस भवन के पिछले हिस्से में बनी किचिन की ओर कोई नहीं गया। गांधी पार्क में खेल रहे बच्चों की बॉल जब मानस भवन की बाउण्ड्री के अंदर चली गई तथा कुछ बच्चे बॉल लेने के लिए मानस भवन की बाउण्ड्री के अंदर गए तो उन्होंने किचिन में पड़े हुए शव की सूचना चौकीदार को दी। रामसेवक वाल्मीक ने पुलिस ेसूचना दी। एसडीओपी सहित टीआई मय एफएसएल पुलिस के टीम पहुंचे मृतक की तलाशी ली गई तो उसकी जेब से एक विजय वर्गीय फर्नीचर की पर्ची सहित एक फीता, सहित एक महिला का फोटो मिला हैं।

जब पुलिस ने उक्त युवक की लाश की शिनाक्त का प्रयास किया तो सामने आया कि उक्त लाश मुकेश पुत्र चरणदास जाटव उम्र 32 साल निवासी कमलागंज है। जो कल से घर से गायब है। पुलिस इस मामले में पूरी जानकारी जुटाने के प्रयास में जुटी है कि आखिर उक्त बारदात को अंजाम दिया गया है।