6 माह से हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी को दबौचा

Bhopal Samachar

शिवपुरी। जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र के अंतर्गत फरियादिया इंदिरा पत्नी जगदीश यादव उम्र 23 साल निवासी ग्राम टेकुआ में जली हुई हालत में थाना रन्नोद में रिपोर्ट की उसके पति जगदीश यादव ने अपनी पहली पत्नी सुखबती के बच्चे नहीं होने से 1 साल पहले उससे दूसरी शादी कर ली थी, सुबह 6:00 बजे वह घर में झाडू लगा रही थी तभी पति जगदीश तथा पूर्व पत्नी सुखबती फरियादिया के साथ गाली-गलौज कर मारपीट की बाद सुखबती ने मिट्टी का तेल डाल दिया तथा जगदीश ने माचिस लगा दी जिससे वह जल गई है।

रिपोर्ट पर से थाना रन्नोद में अपराध क्रमांक 78/19 धारा 307,323,34 आईपीसी का कायम कर विवेचना में लिया जाकर फरियादिया को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया जहॉं इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई, पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाश शुरू की, जिनकी गिरफ्तारी के काफी प्रयास किए गए तथा उक्त फरार आरोपियों की संपत्ति की कुर्की की कार्यवाही की गई। पुलिस अधीक्षक शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी रन्नौद उनि. के.एन. शर्मा को मामले में फरार आरोपियों को जल्द से जल्द पकडऩे के आदेश दिए गए।

जिस पर से थाना प्रभारी रन्नौद द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में कठिन परिश्रम कर मुखबिर सूचना मिली कि उक्त घटना को अंजाम देने वाला एक आरोपी जगदीश ग्राम भेलवासा में छिपा है जिस पर से थाना प्रभारी रन्नौद द्वारा आज दिनांक को पुलिस टीम के साथ ग्राम भेलवासा थाना ईसागढ़ जिला अशोकनगर की डगर में से आरोपी जगदीश पुत्र गोपाल सिंह यादव उम्र 36 साल निवासी ढेकुआ को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी रन्नौद के.एन. शर्मा,सउनि बृजमोहन सेलर, आरक्षक उधम सिंह, विकास चैधरी एवं आरक्षक आनंद की महत्वपूर्ण भूमिका रही। 
G-W2F7VGPV5M