हाईवोल्टेज ड्रामा: लॉज में रंगरेलीयां मना रहा था युवक, लॉज संचालक ने पत्नि को बुला लिया, प्रेमिका का सिर फटा | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के गुरूद्धारा के पास स्थिति जय मां दुर्गे लॉज से आ रही है। जहां आज एक लॉज में रंगरैलियां मानने के दौरान एक महिला और युवक में जमकर विबाद हो गया। इस विबाद के चलते लॉज संचालक ने रूम के गेट खुलवाने का प्रयास किया परंतु दोनों ने रूम के गेट नहीं खोले। 

उसके बाद लॉज संचालक ने उक्त पूरा मामला युवक के परिजनों को फोन के माध्यम से बताया। बस फिर क्या था उक्त युवक की पत्नि अपने माता पिता के साथ लॉज में जा पहुंची। और जमकर हंगामा किया। उसके बाद डायल 100 मौके पर आ गई और युवक को ले गई। इस दौरान प्रेमी महिला घायल हो गई। जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार आज सुबह जय मां दुर्गे लॉज गुरूद्धारा में एक युवक एक महिला और बच्चे के साथ आए और बोले कि उसके किसी रिस्तेदार की तबियत खराब है। जिससे उन्हें अस्पताल में रूकना है। यहां वह नहाना धोना चाहते है इसके लिए उन्हें रूम चाहिए। जिसपर लॉज संचालक ने आईडी लेकर दोनों को रूम उपलब्ध करा दिया। उसके कुछ देर बाद दोनों ने अपने रूम में शराब पी। शराब पीकर दोनों में बिवाद हो गया।

यह विबाद इतना बढ गया कि उसकी आवाजें चार दीबारी के बाहर आने लगी। जिसे सुनकर लॉज संचालक आए और गेट खोलने की कहा। जिसपर दोनों ने गेट नहीं खोले। बताया जा रहा है कि उक्त युवक का नाम बल्ला रघुवंशी है जो किसी आदिवासी महिला को लेकर रंगरैलियां मनाने आया हुआ था। जिसपर से लॉज संचालक ने इस पूरे मामले की जानकारी युवक के परिजनों को फोन के माध्यम से दी। बस फिर क्या था युवक की पत्नि अपने माता पिता को लेकर मौके पर आ गई।

अपने पति को रंगे हाथों पकडकर पत्नि ने जमकर खेर खबर ली। उसके बाद वहां डायल 100 आ गई। जो आदिवासी महिला को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लेकर पहुंची। जबकि उक्त आशिक पति को कोतवाली लेकर जा पहुंची। इस मामले में जब कोतवाली टीआई बादाम सिंह यादव से संपर्क किया तो उन्होंने ऐसी कोई भी घटना से इंकार कर दिया। जबकि शिवपुरी समाचार डॉट कॉम के पास घटना स्थल के सभी फोटो ग्राफ उपलब्ध है। अब यह समझ से परे है कि पुलिस इस मामले को क्यों मीडिया को बताना नहीं चाहती।
G-W2F7VGPV5M