स्कूल से बाहर पानी पीने आया छात्र, करंट लगने से मौत | khaniyadhana news

खनियाधाना। खबर जिले के खनियाधाना नगर से 10 किमी दूर ग्राम गूडर  शासकीय माध्यमिक विद्यालय के कक्षा 7 के छात्र की करंट लगने से मौत हो गई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।

बताया गया हैं की छात्र पानी पीने के लिए क्लास से उठा और स्कूल परिसर के बाहर लगे हैंडपंप पर पहुंचा। इसी दौरान हैंडपंप के समीप लगे खंभे से टकराया जिसमें करंट आ रहा था। छात्र खंभे से चिपका रह गया और करंट लगने से उसकी मौत हो गई। जिसके बाद लाइट को बंद करवाया गया और मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

जानकारी के अनुसार शासकीय माध्यमिक विद्यालय गूडर का छात्र विकास 12 पुत्र चंदन जाटव शुक्रवार की दोपहर में पानी पीने के लिए क्लास से निकला लेकिन उसने स्कूल में रखा हुआ पानी ना पीते हुए स्कूल कैंपस के बाहर लगे हैंडपंप से पानी पीने चला गया।

हैंडपंप के पास में लगे बिजली के खंभे में करंट आ रहा था छात्र ने जैसे ही खंभे को छुआ और चिपक कर रह गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।


यह बोले प्राचार्य
छात्र हमारे स्कूल की कक्षा सातवीं में पढ़ता था। दोपहर में वह बिना किसी को बताए स्कूल के बाहर पानी पीने निकल गया जबकि स्कूल प्रांगण में पानी पीने की व्यवस्था थी स्कूल के बाहर बिजली के खंभे में करंट आ रहा था इसकी चपेट में छात्र आ गया और उसकी दुखद मृत्यु हो गई।

सुशील कुमार खस
प्राचार्य एकीकृत हायर सेकेंडरी स्कूल, गूडर