गंदगी देख अपने आप को रोक नही सके प्रभारी मंत्री, फावडा लेकर सफाई करने लगे | karera news

Bhopal Samachar

करैरा। खबर जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा कस्बे से प्रभारी मंत्री के दौरे को लेकर आ रही हैं की गंदगी देख अपने आप को रोक नही पाते जिले के प्रभारी मंत्री दिनारा में फावडा लेकर गंदगी साफ करते नजर आए। 

बताया जा रहा हैं की जब प्रभारी मंत्री तोमर सोमवार को दिनारा कस्बे में डाक बंगला पर पहुंचे। यहां स्वागत करने इंतजार में खड़े कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को देखकर प्रभारी मंत्री अपनी चमचमाती कार से उतरकर नीचे आ गए। अचानक गंदगी पर नजर पड़ गई। गंदगी देखते ही मंत्री ने कहा- जरा फावड़ा लाओ, और गंदगी समेटने लगे।

प्रभारी मंत्री ने पहले लोगों से पूछा कि यहां से कचरा कब से नहीं हटा है। लाेगों ने बताया कि दो महीने से ऐसे ही पड़ा है। दीपावली के दिन भी सफाई नहीं हुई। सचिव किसी की बात नहीं सुनता। प्रभारी मंत्री ने कहा कि हम भी सफाई करेंगे और एसडीएम व जनपद सीईओ को फोन लगाने के लिए कहा।

सफाई करने के बाद एसडीएम व जनपद सीईओ करैरा से बात की। मंत्री ने अधिकारी से फाेन पर कहा कि यहां दो-दो महीने से सफाई नहीं हो रही। रोड पर डला कचरा अभी मंैने साफ किया है। सचिव को तत्काल निर्देश दें। उसे आखिरी चेतावनी दें या फिर निलंबित करें।

मंत्री ने अधिकारी से पूछा कि पंचायत में दिया गया सफाई का पैसा कहां चला गया। मंत्री ने कस्बे में गंदगी को लेकर कहा कि मैं यहां की वीडियो दिखाऊंगा, सफाई की तत्काल व्यवस्था करें। इस दौरान कांग्रेसी मंत्री को कस्बे में गंदगी वाली जगह गिनाने लगे।

G-W2F7VGPV5M