जेब में रखा था ATM कार्ड और सेवानिवृत जिला जज के खाते उड़ गए 40 हजार

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शहर के शिवाजी मार्ग,डॉ मोघे गली में रहने वाले सेवानिवृत जिला एवं सत्र न्यायाधीश के खाते से शुक्रवार-शनिवार की रात अज्ञात चोरों ने झारखंड रेलवे स्टेशन स्थित एटीएम से 4 बार में 40 हजार रुपए निकाल लिए। खास बात यह है कि रात में जब वह सो रहे थे तो एटीएम उन्हीं के पास था। खाते से पैसे निकलने की सूचना उन्हें रात में बैंक अधिकारियों ने मोबाइल पर दी।

सेवा निवृत जिला न्यायाधीश अशोक कुमार जैन ने पुलिस को बताया कि रात को जब वह सो रहे थे तभी 12 बजकर 28 मिनिट पर उनके मोबाइल पर फोन आया कि उनके खाते से 40 हजार रुपए निकले हैं क्या वह रांची के झारखंड में हैं।

उन्होंने पूछा आप बोल कौन रहे हैं मैं तो शिवपुरी में अपने घर में सो रहा हूं। तो फोन पर उन्हें बताया कि वह बैक अधिकारी हैं और आपके खाते से 40 हजार रुपए का ट्रांजक्शन हुआ है।

इस बात को सुनकर वह चौंक गए क्योंकि न तो उनसे किसी ने एटीएम कार्ड का नंबर पूछा और न ही कोई अन्य जानकारी फिर उनके खाते से पैसे कैसे निकले।

सुबह उठकर जब मोबाइल चेक किया तो पता चला कि खाते से 10-10 हजार की चार किस्तें निकाली गई हैं। इस पर उन्होंने बैंक प्रबंधन को सूचना दी और फिर इसके बाद पुलिस में भी एफआईआर दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने मामले की जांच करने की बात कही है।
G-W2F7VGPV5M