कोटा डबल मर्डर अपडेट: हत्यारों में एक पुलिसकर्मी भी शामिल, 5 जातियों के लोगों ने बोला था हमला, 11 पर मामला दर्ज

शिवपुरी। आज दिन भर की सबसे बडी खबर कोटा डबल मर्डर की पल पल की खबर शिवपुरी समाचार डॉट कॉम अपने पाठकों को दे रहा है। इसी बीच खबर आ रही है कि इस घटनाक्रम को अंजाम देने बाले एक जाति विशेष के लोग नहीं अपितु पांच अलग अलग जाति के लौग है। जिन्होंने इस निर्मम हत्याकाण्ड को अंजाम दिया है। इन हत्यारों में एक पुलिसकर्मी भी शामिल है।

आज जैसे ही यह हत्याकाण्ड हुआ शिवपुरी की मीडिया के पास खबर आई कि उक्त हत्याकाण्ड को गडरिया समुदाय के लोगों ने अंजाम दिया है। जिसमें आरोपी नवल सिंह गडरिया और मुन्ना गडरिया का मृतकों से नहर और मेढ को लेकर बीते लंबे समय से विवाद चल रहा था। जिसके चलते आरोपीयों ने अपने साथियों के साथ मिलकर उक्त घटनाक्रम को अंजाम दिया है।

परंतु जैसे जैसे शाम होती गई इस मामले से पर्दा उठता गया। बताया गया है कि इस हत्याकाण्ड को अंजाम देने में एक जाति विशेष के लोग नहीं अपितु पांच अलग अलग जाति के लोग शामिल है। जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है। जिसमें अशोकनगर
में मध्यप्रदेश पुलिस में पदस्थ कुलदीप ओझा शामिल है। इस हत्याकाण्ड को अंजाम देने में ओझा परिवार के साथ साथ बैरागी,बाथम,धाकड़ भी शामिल है।

इस मामले में पुलिस ने पीड़ित ठाकुर परिवार की शिकायत पर आरोपी नवल सिंग पाल, ब्रजेश बैरागी,मोनू पाल, महेश बैरागी,मुन्नालाल पाल, अशोक ओझा , हरिओम ओझा,देबेन्द्र बाथम, कुलदीप ओझा,भरत धाकड़,लोहेपाल का बड़ा लड़का के खिलाफ धारा 302,307,147,148,149 ताहि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। सभी आरोपी फिलहाल फरार बताए जा रहे है।