अतिक्रामकों से की 1 लाख रूपए की राजस्व वसूली, ग्रामीणों और अधिकारियों में हुई नोंकझोंक

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर पिछोर अनुविभाग के खोड़ कस्बे में प्रशासन ने अतिक्रामकों से बुधवार को प्रशासनिक अधिकारियों ने 1 लाख रूपए से अधिक की राजस्व वसूली की। प्रशासन ने अतिक्रामकों को मंगलवार को नोटिस जारी किए थे जिससे अतिक्रामकों में नोटिस का भय बना हुआ था।

लेकिन कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही प्रशासनिक अधिकारी वसूली के लिए पहुंच गए। अचानक अधिकारियों के आ जाने से अतिक्रामक सकते में आ गए और वह अधिकारियों से नोंकझोंक करने लगे।

प्रशासन ने करीब 1 सैंकड़ा ग्रामीणों को मंगलवार को नोटिस जारी किए थे और कल बुधवार को नायब तहसीलदार राजेंद्र सिंह, पटवारी व आरआई के साथ खोड़ पहुंचे। जहां पंचायत सचिवालय में जाकर एक शिविर आयोजित किया और अतिक्रमणकारियों पर चालानी कार्यवाही करनी शुरू कर दी।

प्रक्रिया की शुरूआत में नायब तहसीलदार राजेंद्र सिंह और नोटिसधारियों के बीच शासकीय दस्तावेजों को लेकर नोकझोंक भी हुई, लेकिन नायब तहसीलदार ने सभी के चालान काटे। खोड़ सहित गणेशखेड़ा और बूढ़ोन में भी यह कार्यवाही की गई और 73 चालानी रसीदें काटीं।

जिससे 1 लाख 6 हजार रूपए का राजस्व वसूल किया गया। नायब तहसीलदार का कहना है कि यह शिविर खोड़ के बाद वीरा में आयोजित किया जाएगा। 
G-W2F7VGPV5M