पहले कार को चार लाख में बेच दिया,उसके बाद मांगकर चलाने ले गया,अब बापिस नहीं दे रहा | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के वृद्धावन धाम कॉलोनी से आ रही है। जहां बीते एक माह पूर्व एक युवक ने अपनी ही कार को पहले तो बेच दिया। उसकी बकायदा कोर्ट में नोटरी भी कराई। उसके बाद उक्त युवक पीडित के पास आया और कार को मांग कर ले गया। उसके बाद युवक ने उक्त कार की मांग की तो वह लगातार उसे 1 माह तक गुमराह करता रहा। उसके बाद जब कार बापिस नहीं दी तो फिर पीडित ने पुलिस की शरण ली। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार फरियादी चंदन सिंह पुत्र घनश्याम शर्मा निवासी नदौरा थाना बैराड हाल निवासी वृद्धावन कॉलोनी शिवपुरी ने नरेश पुत्र रामस्वरूप रावत निवासी दर्रोनी थाना सिरसौद से मारूति स्विफ्ट वीडीआई क्रमांक एमपी 33 सी 4257 को चार लाख तीस हजार रूपए में खरीदा जिसकी बकायदा नोटरी शपथपत्र कराकर फरियादी कार को लेकर अपने घर आ गया। उसके बाद 25 सिंतम्बर को आरोपी नरेश रावत पीडित के पास आया और कार को मांगकर ले गया।

उसके बाद फरियादी लगातार कार को मांगता रहा। परंतु आरोपी कार को देने नहीं आया। जिसपर से युवक ने पुलिस की शरण लेना उचित समझा और पूरा बाक्या कोतवाली पुलिस को बताया। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 406 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 
G-W2F7VGPV5M