दीपावली पर बाईक से घर जा रहा थी फैमिली, ट्रेक्टर ने रौंद दिया,पति की मौत, पत्नि और बच्चा गंभीर | karera News

Bhopal Samachar
करैरा। खबर जिले के करैरा के हाजी नगर मोड़ पर बुधवार की शाम एक ट्रेक्टर ने बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी जिससे बाइक पर सवार दंपत्ति सहित उनका दो वर्ष का बेटा भी घायल हो गया। जिन्हें इलाज के लिए करैरा लाया गया जहां से गंभीर हालत के चलते पति को शिवपुरी रैफर कर दिया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

घटना के दौरान ट्रेक्टर भी सडक़ किनारे दलदल में जा गिरा था। पुलिस ने इस मामले में ट्रेक्टर चालक के खिलाफ भादवि की धारा 304ए, 279, 337 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। बताया जाता है कि दंपत्ति करैरा से अपने गांव नरौआ दीपावली मनाने के लिए जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार करैरा के फिल्टर रोड़ पर मोबाइल की दुकान चलाने वाले बंटी उर्फ हरजेंद्र पुत्र रामपाल साहू उम्र 30 वर्ष निवासी नरौआ बुधवार की शाम अपनी पत्नि रानी साहू व पुत्र कार्तिक साहू के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव नरौआ जा रहे थे।

इसी दौरान ग्राम हाजी नगर के पास भितरवार की ओर से आ रहे ट्रेक्टर ने बाइक में सामने से टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार तीनों बाइक से छिटककर सडक़ पर गिर गए जबकि ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर  सडक़ किनारे दलदल में जा गिरा। इस घटना में बंटी साहू को गंभीर चोटें आईं थीं जिसे आनन फानन में शिवपुरी रैफर किया गया था जहां इलाज के दौरान बंटी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया जबकि उसकी पत्नि रानी और पुत्र कार्तिक का इलाज करैरा में चल रहा है। 
G-W2F7VGPV5M