रावण के अपहरण की योजना बना रहे थे ब्राह्मण समाज के युवा, POLICE आ गई

शिवपुरी। खबर शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र के मेला ग्राउण्ड से आ रही है। जहां दशहरे पर रावण के पुतले के दहन का विरोध करने ब्राह्मण समाज के युवा एकजुट होकर विरोध दर्ज करा रहे है। जिसे लेकर बीते दिनों ब्राह्मण समाज के लोगों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर विरोध दर्ज कराया। परंतु उसके बाबजूद प्रशासन ने उक्त मामले में गंभीरता नहीं दिखाई। जिसपर आज फिर ब्राह्मण समाज एकजुट होकर मेला ग्राउण्ड में जा पहुंचा।

जानकारी के अनुसार आज दोपहर में ब्राह्मण समाज के लगभग दो दर्जन युवाओं ने मेला ग्राउण्ड में ही एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें एकजुट होकर निर्णय लिया गया कि वह रावण का दहन नहीं होने देंगे। जिसपर से युवाओं ने निर्णय लिया कि वह रावण के पुतले को ही उठा ले जाएगे। तभी इस मामले की सूचना फिजीकल थाना प्रभारी दीप्ती तोमर और देहात थाना प्रभारी को मिली। जिसपर दोनों थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

इस मामले में फिजीकल थाना प्रभारी का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि कुछ लोगों ने फेसबुक सहित वाट्सऐप पर ब्राह्मण समाज के खिलाफ कोई पोस्ट डाल दी थी। जिसे लेकर समाज के कुछ युवा एकत्रित हो रहे थे। हमने पहुंचकर लोगों को समझाया तब कही बात बन सकी। इस मामले में युवा कांग्रेस अध्यक्ष आकाश शर्मा का कहना है कि वह कन्या भोज के लिए बैठक आयोजित कर रहे थे। अब पुलिस को किसी ने गलत सूचना दे दी।