ट्रैक्टर की टूलकिट में ₹50 हजार नगदी रखकर चला गया किसान, बच्चों ने चुरा लिए, एक पब्लिक के हाथ लग गया

Bhopal Samachar
बदरवास। खबर जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के बदरवास कस्बे से आ रही है। जहां बीते रोज मंडी में अपनी उपज सोयाबीन बेचने आए एक किसान को निशाना बनाते हुए दो नाबालिग चोरों ने ट्रेक्टर के टूल में रखे 50 हजार रूपए पार कर दिए। इस पूरे घटनाक्रम को पब्लिक ने देख लिया। जहां चिल्लाने पर पब्लिक ने नाबालिग चोर को पकड लिया। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और नाबालिग चोर को अपने साथ लेकर चली गई। परंतु चोर के नाबालिग होने के चलते पुलिस ने आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज नहीं किया है।

जानकारी के अनुसार अभिशाल पुत्र बहादुर यादव निवासी मझारी थाना इंदार बुधवार को बदरवास कृषि उपज मंडी मैं सोयाबीन लेकर आया था। जिसे किसान ने ओम सुरेश कुमार फर्म पर बेचा था। जिससे 77 हजार रुपए का भुगतान लिया। जिसमें से किसान ने 50 हजार रुपए अपने ट्रैक्टर के टूल बॉक्स में रख दिए। शेष रुपए जेब में रखकर पास में स्थित दुकान पर खरीदारी करने के लिए चला गया।

तभी उन्हें दो लड़के ट्रैक्टर- ट्रॉली के पास खड़े दिखाई दिए। आशंका होने पर वह तुरंत ट्रैक्टर के पास पहुंचे तो देखा कि टूल का ढ़क्कन खुला मिला। इसके बाद बॉक्स देखा तो उससे रुपए गायब थे। इसके बाद किसान ने चिल्लाना शुरू कर जिससे मौके पर लोगों को भीड़ इकट्ठी हो गई।

जिसमें से किसान ने दो लड़कों की ओर इशारा किया तो एक भाग निकला और दूसरे को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस लड़के को थाने ले गई, लेकिन लड़का नाबालिग होने के कारण पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है।
G-W2F7VGPV5M