UJJAIN के युवक का SHIVPURI से अपहरण किया राजस्थान में गोली मार दी, GUNA में पकड़े गए

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र से आ रही है। जहां दो दिन पूर्व चार आरोपी एक युवक को शिवपुरी से अपहरण कर अपने साथ शाहबाद ले गए। जहां युवकों ने मिलकर ड्रायवर की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद इस युवक की लाश को ठिकाने लगाने के लिए लाश को शाहबाद में फैंक दिया। इस मामले का खुलासा बुलेरों पर लगे खून के निशानों से क्लीयर हो सका।

मिली जानकारी के अनुसार बीते 23 अक्टूबर को रात्रि में लगभग 11 बजे 4 आरोपीयों ने बायपास से ट्रक के ड्रायवार बागसिंह निवासी सेखाखेडी थाना महिदपुर जिला उज्जैन को गुना बायपास क्षैत्र शिवपुरी से एक बुलैरो से अपहरण कर ले गए। बताया गया हैं कि अपहरण कर्ताओ ने ड्रायवर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी,और लाश को राजस्थान के शहबाद के जंगलो में फैक दिया।

ड्राइवर की हत्या कर राजस्थान में लाश को ठिकाने लगाने के बाद बे-खौफ घूम रहे बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए। वाहनों की जांच के दौरान एक बोलेरो में खून का धब्बा देख पुलिस को शक हुआ, तो छानबीन में बीच वाली सीट खून से सनी मिली। इसमें बैठे लोगों की तलाशी ली तो कट्टा और कारतूस भी मिले।

आरोपियों ने पहले तो पुलिस को बातों में उलझाने का प्रयास कर बोले की एक व्यक्ति हादसे में घायल हुआ था, उसे छोड़ने गए थे, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती कि तो आरोपियों ने बताया कि एक ट्रक ड्राइवर की 2 दिन पहले हत्या की थी। उसके शव को राजस्थान सीमा पर ठिकाने लगाया था, यह खून के सूखे हुए धब्बे उसी के हैं।

एसपी गुना राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि वाहनों की जांच के दौरान इस अंधे कत्ल का खुलासा हो पाया । इस मामले में जितेंद्र सिंह झाला, छोटू उर्फ माखन सिंह एवं वीरबहादुर सिंह (क्लीनर) निवासीगण वहीदपुर उज्जैन को गिरफ्तार किया है। इसके पास से 12 बोर का कट्‌टा, 2 चले हुए राउंड और 6 जिंदा कारतूस भी मिले हैं।

21 अक्टूबर को की थी हत्या:

पुलिस की मानें तो आरोपियों के पकड़े जाने के बाद उन्होंने कबूला कि उज्जैन में ही रहने वाले वाघ सिंह की हत्या कर दी थी। मृतक ट्रक ड्राइवर है। उसे बातों में उलझाकर अपने साथ लाए और मौका पाकर गोली मार दी। इसकी वजह साफ नहीं हुई है, लेकिन एक आरोपी ने कबूला है कि ट्रक को अपने कब्जे में लेकर किसी ट्रांसपोर्टर से माल भरवा कर उसे लेकर भागने का इरादा था। आरोपियों ने वाघ सिंह की हत्या 21 अक्टूबर को की थी।

जांच के बाद होगा खुलासा

वाहन जांच के दौरान आरोपी हत्थे चढ़े हैं। जीरो पर मामला दर्ज कर डायरी शिवपुरी भेजी गई है। क्योंकि घटनास्थल वहां का ही है। जांच के बाद और भी खुलासे हो सकते हैं।
राहुल कुमार लोढ़ा, एसपी गुना।

मामले की पड़ताल में जुटे हैं

हमारे पास जो सूचना है उसके अनुसार शिवपुरी से आरोपियों ने ड्राइवर को बिठाया था और फिर उसकी हत्या कर दी। शव अभी शाहबाद में हैं। हम मामले की पड़ताल में जुटे हैं।
बादाम सिंह यादव, टीआई कोतवाली शिवपुरी
G-W2F7VGPV5M