मीटिंग से लौट रहा था पटवारी,तीन बदमाशों ने मोबाईल और नगदी लूट लिए | Shivpuri News

शिवपुरी। सुरवाया थाना क्षेत्र के अमोला घाटी क्षेत्र में तीन बाइक सवार बदमाशों ने एक पटवारी नरेंद्र रिठौरिया के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया और वहां से फरार हो गया। पीडि़त पटवारी करैरा तहसील में आयोजित मीटिंग में शामिल होकर रात्रि में अपनी बाइक से शिवपुरी निवास के लिए रवाना हुए थे। घटना की शिकायत पीडि़त पटवारी ने थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ भादवि की धारा 392 सहित 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पटवारी नरेंद्र पुत्र प्रताप सिंह रिठौरिया मंगलवार को करैरा तहसील में आयोजित एक बैठक में शामिल होने के लिए अपनी बाइक से गए थे और रात्रि के समय वह अपने शिवपुरी स्थित निवास पर आने के लिए रवाना हुए थे। 

इसी दौरान सलैया स्थित पण्डित ढाबे के पास बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने उनकी बाइक को ओवरटेक किया और फर्राटा मारकर वहां से निकल गए। जिस पर नरेंद्र को कतई आभास नहीं हुआ कि यह बदमाश आगे चलकर उसके साथ घटना को अंजाम देंगे और वह बदमाशों की इस करतूत को नजरअंदाज कर आगे बढ़ गए और जैसे ही वह अमोला घाटी के ऊपर कट प्वॉइंट पर पहुंचे तभी वहीं बदमाश अपनी बाइक से उनका पीछा करते हुए  आए और उनकी बाइक को ओवरटेक कर बाइक के सामने बाइक लगाकर नरेंद्र को रोक लिया।

बदमाशों ने डरा धमकाकर नरेंद्र की जेब में रखे 1200 रूपए, आधार कार्ड और एमआई कंपनी का मोबाइल छीन लिया और वहां से भाग गए। घटना के बाद पीडि़त पटवारी सुरवाये थाने पहुंचा जहां उसने अपने साथ हुई लूट की घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।