भण्डारा लेने लाईन में लगी थी महिला,चोरों ने मंगलसूत्र पार कर दिया | Shivpuri News

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के जिला अस्पताल के सामने आयोजित किए गए भण्डारे में प्रसाद लेने के लिए लाइन में लगी एक महिला के गले से कोई अज्ञात महिला चोर ने मंगलसूत्र चोरी कर लिया। जिसकी जानकारी पीडि़ता को उस समय लगी जब महिला प्रसाद ग्रहण करने के बाद वह अपने घर पहुंची जहां उसके गले में पहना सोने का मंगलसूत्र गायब दिखा। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात महिला चोर के खिलाफ भादवि की धारा 379 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार गीता पत्नि रघुवीर परिहार सोमवार की दोपहर करीब 1:30 बजे अस्पताल चौराहे पर आयोजित एक भण्डारे में प्रसाद लेने गई थी। जहां भीड़ अधिक होने के कारण वह प्रसाद लेने के  लिए लाइन में लग गई। जिस समय वह लाइन में लगी थी तभी पीछे खड़ी एक महिला चोर ने उसका मंगलसूत्र कीमती 25 हजार रूपए चोरी कर लिया।

पीडि़ता के अनुसार उसे ऐसा आभास हुआ था कि किसी ने उसके गले पर हाथ डाला है, लेकिन भीड़ होने के कारण वह समझ नहीं सकी और भण्डारा लेने के बाद उसने भण्डारा ग्रहण किया और अपने घर चली गई। जहां उसने गले पर हाथ लगाकर देखा तो उसका मंगलसूत्र गायब था। जिससे वह समझ गई कि किसी ने उसका मंगलसूत्र चोरी कर लिया है। इसके बाद वह सीधे कोतवाली पहुंची और मंगलसूत्र चोरी की रिपोर्ट दर्ज करा दी।