जिला पंचायत सदस्य भगवती नरेश के बेटे ने पुलिसकर्मी को पीटा, मामला दर्ज | Pohri News

पोहरी। खबर जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के भटनावर चौकी क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते दो माह पहले अवैध शराब के मामले में पकडे गए जिला पंचायत सदस्य के सुपुत्र ने पुलिसकर्मी को ही नहीं छोडा। आरोपी ने पुरानी रंजिश के चलते पुलिस आरक्षक के साथ ही जमकर मारपीट कर दी। इस मामले की शिकायत पीडित पुलिसकर्मी ने पुलिस चौकी भटनावर में की। जहां पुलिस ने पीडित अपने ही आरक्षक की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार बीते 2 माह पहले भटनावर चौकी में पदस्थ आरक्षक रविन्द्र शर्मा और तत्कालीन चौकी प्रभारी सुरेन्द्र सिंह यादव ने जिला पंचायत सदस्य भगवती नरेश रावत के बेटे महेन्द्र उर्फ मोनू रावत पुत्र नरेश रावत उम्र 19 साल निवासी भटनावर को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस ने 34 2 के तहत कार्यवाही कर आरोपी को जेल भेज दिया था।

इसी कार्यवाही को लेकर आरोपी आरक्षक रविन्द्र शर्मा से बैर रखने लगा। कल आरक्षक की ड्यूटी गणेश पाण्डालों में लगी थी। जिसपर आरक्षक रविन्द्र शर्मा अपने साथी संगम शर्मा के साथ पाण्डालों में निरीक्षण कर रहे थे। तभी आरोपी महेन्द्र रावत अपने तीन अन्य साथियों के साथ आया और आरक्षक के साथ जमकर मारपीट कर दी। इस मामले की शिकायत आरक्षक ने पुलिस चौकी भटनावर में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर चारों आरोपीयों को हिरासत में ले लिया है। इस मामले को थाना प्रभारी दीनबंधु सिंह तोमर कुछ भी कहने से परेज कर रहे है। पुलिस ने इस मामले के चारों आरोपीयों को हिरासत में ले लिया है। परंतु वह इनका खुलासा नही कर रही है।

इनका कहना है

में अभी ग्वालियर आया हुूं। आरक्षक के साथ घटना हुई है। परंतु अभी में बाहर हूं तो कुछ नहीं बता सकता। में जब सुबह आया था तब तक तो आरोपी गिरफ्तार नही हुए थे।
राकेश व्यास,एसडीओपी पोहरी ।