पिछोर के छत्रसाल कॉलेज में आपस में भिडे छात्र,लठ्ठो से एक दूसरे में हमला,कई घायल | Pichhore News

Bhopal Samachar
पिछोर। शासकीय छत्रसाल कॉलेज पिछोर में परीक्षा छूटते ही दो छात्र गुट आपस में भिड़ गए। दोनों गुटों के छात्रों ने एक-दूसरे पर लाठियों से हमला किया। पुलिस ने इस मामले में क्रॉस केस दर्ज कर लिया है।

भोज यूनिवर्सिटी की पिछोर कॉलेज में परीक्षाएं चल रहीं हैं। कॉलेज में शुक्रवार को बीएससी के छात्र प्रेक्टिकल की परीक्षा देकर दोपहर करीब 12 बजे बाहर निकले। यहां आशुतोश यादव और सतेंद्र सिंह बुंदेला के बीच पहले से टशन चली आ रही थी। दोनों कॉलेज के बाहर उलझने लगे। आशुतोष ने अपने साथी छात्रों की मदद से सतेंद्र व उनके साथियों पर हमला बोल दिया।

इसके बाद आशुतोष साथियों के साथ कॉलेज से कुछ दूर पर संकट मोचन कॉलोनी तक पहुंचा। यहां सतेंद्र व उनके साथ लाठियों से लैस होकर आए और आशुतोष सहित उसके साथियों पर जमकर लाठियां भांजना शुरू कर दीं। इस बीच स्थानीय लोगों ने बचाने की कोशिश की तो वे भी चोटिल हो गए। बाद में दोनों पक्ष पिछोर थाने पहुंचे।

पुलिस ने पहले पक्ष के फरियादी आशुतोष यादव पनिहारा थाना खनियांधाना की रिपोर्ट पर आरोपी सत्येंद्र बुंदेला, नातीराजा, छोटू यादव, विशंभर सिंह ठाकुर, राहुल बुंदेला और दूसरे पक्ष के फरियादी सत्येंद्र सिंह बुंदेला ठाकुर बाबा कॉलोनी की रिपोर्ट पर आरोपी आशुतोष यादव, रानू यादव, रामू यादव, शिव प्रताप यादव के खिलाफ मुकदमा पंजीबद्ध कर लिया है। छात्र पर लाठी से हमला करता देख बीच-बचाव कराने आए लोग।
G-W2F7VGPV5M